आलिया भट्ट की बहन के लिए कुछ ऐसा बोली दीपिका पादुकोण
आलिया भट्ट की बहन के लिए कुछ ऐसा बोली दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण न सिर्फ आलिया भट्ट के क्लोज हैं बल्कि उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी वह काफी पसंद करती हैं. दीपिका वैसे तो अपने अनोखे अवतार के लिए और अपनी एक्टिंग के लिए जानीजाती हैं. हाल ही में वो कांन्स में अपने अनोखे अवतार के लिए चर्चा में बनी हुई थी. इसके अलावा फ़िलहाल वो आलिया की बहन शाहीन पर कुछ कमेंट किया है जिससे वो सुर्खियां बटोर रही हैं. आइये आपको बता दें. क्या कहा दीपिका ने.  

बता दें, शाहीन ने जिस तरह से छोटी उम्र से ही डिप्रेशन की लड़ाई लड़ी और इसे लेकर खुलकर बात की, उसकी दीपिका कई बार तारीफ कर चुकी हैं. इस बार भी ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर यही करती दिखीं. बता दें, दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आलिया के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शाहीन के हालिया इंटरव्यू को लेकर सराहना की थी. दीपिका ने इसके साथ लिखा, '... मैं भी आपकी बात से सहमत हूं आलू. उनकी ईमानदारी और अंतर्दृष्‍टि मुझे काफी हैरान करती है. आप दोनों को प्यार.' यहां देखें ट्वीट- 

उनके बारे में बता दें कि, शाहीन भट्ट ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई को लेकर किताब भी लिखी है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. लोग उस समय यह जानकार हैरान रह गए थे कि भट्ट फैमिली की यह लाड़ली डिप्रेशन से जूझते हुए आत्महत्या तक के बारे में न सिर्फ सोचती थी बल्कि ऐसा करने का प्रयास भी किया था. लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं. दीपिका खुद भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं, ऐसे में जब शाहीन की बात सामने आई थी तब उन्होंने उनका पूरा सपॉर्ट करने के साथ ही उनके साहस की तारीफ की थी. 

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -