The Sky Is Pink : जानिए कैसा रह सकता है फिल्म का पहला दिन, दर्शकों ने दी ये प्रक्रिया

The Sky Is Pink : जानिए कैसा रह सकता है फिल्म का पहला दिन, दर्शकों ने दी ये प्रक्रिया

फिल्म द स्काई इज पिंक ने आज 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा जायरा वसीमा और रोहित सराफ भी लीड रोल में मौजूद हैं. फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. फिल्म को लेकर समीक्षकों की तरफ से भी ठीक-ठाक रिव्यु मिले हैं. वहीं सिनेमाघरों से द स्काई इज पिंक देखकर निकल रहे लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक इमोशन्स से भरपूर है, जो लोगों का दिल जीत रही है. इसलिए माना जा रहा है​ कि आज का दिन फिल्म के लिए बेहरत रहने वाला है.

माना जा रहा था सलमान खान की अगली फिल्म होगी कोरियन रिमेक, लेकिन नाम का टाइटल होगा अलग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है. ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन अच्छी ओपनिंग कर सकती है. कुछ ट्रेड पंडितों का यह भी मानना है कि फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है. द स्काई इज पिंक के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस भी रिलीज हो रही है. लूटकेस एक कॉमेडी फिल्म है और आजकल दर्शकों के बीच कॉमेडी फिल्मों को लेकर क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है.

The Sky Is Pink Movie : जायरा गंभीर बीमारी से लड़ते आएंगी नजर, जाने रिव्यु

कयास लगाए जा रहे है कि कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका की फिल्म की कमाई में रोड़ा बन सकती है. इसके अलावा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर भी धमाल मचाए हुए हैं. तो देखना होगा कि तीनों फिल्म आपस में कैसा मुकाबला करती है.

रणबीर कपूर की अच्छी फिल्म को लेकर तलाश हुई पूरी, धोती और पायजामे में दिखा कातिलाना लुक

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

War Box Office Collection : आठवें दिन भी जलवा बरकरार, जानिए कितना पहुंचा कलेक्शन