War Box Office Collection : आठवें दिन भी जलवा बरकरार, जानिए कितना पहुंचा कलेक्शन
War Box Office Collection : आठवें दिन भी जलवा बरकरार, जानिए कितना पहुंचा कलेक्शन
Share:

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने ​मुूख्य भूमिका अदा की है. फिल्म जहां पहले ही दिन पचास करोड़ क्लब में शामिल हो गई तो वहीं हफ्ते भर के अंदर वॉर ने 200 करोड़ की कमाई कर ली. फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन भी बरकरार रहा. फिल्म ने 11.20 करोड़ रुपए की कमाई की और इस तरह से फिल्म की 8 दिनों की कुल कमाई 219.25 करोड़ रुपए हो गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताया  

आज चंद्रचूर्ण सिंह मना रहे है अपना जन्मदिन, संगीत अध्यापक के तौर पर कर चुके है काम

अपने एक्शन अवतार की वजह से वॉर फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ टाइगर और ऋतिक का डांस भी दर्शकों का दिल जीत रहा है. वाणी कपूर का भी सेक्सी अंदाज फिल्म में आकर्षण का केंद्र है. वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर आठ दिन पूरे कर लिए वो भी दमदार कमाई के साथ . 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का खूबसूरत फोटो आया सामने, जहां देखे न्यू लुक

फिल्म वॉर ने जहां ओपनिंग डे पर 50 करोड़ की कमाई कर ली वहीं चार दिन में फिल्म 100 करोड़ पार पहुंच गई और हफ्ते भर के अंदर वॉर 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई. फिल्म ने आठवें दिन 11.20 करोड़ रूपए की कमाई कर ली और इस तरह से फिल्म के अब तक की कमाई 219 करोड़ रुपए हो गई है. जो कि आगे भी जारी रहने वाला है.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

कासा एयरपोर्ट पर दृश्यता पाने वाली जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली महिला सेलेब्रिटी!

प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है",यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -