'द लायन किंग' की अगली कड़ी को लेकर काम हुआ शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी
'द लायन किंग' की अगली कड़ी को लेकर काम हुआ शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी
Share:

'द लायन किंग' एक ऐसी फिल्म थी जिसने बहुत प्रशंसा पाई थी। 2019 डिज्नी फिल्म द लायन किंग की अगली कड़ी इस प्रक्रिया में है। फिल्म को निर्देशित करने के लिए मूनलाइट की प्रसिद्धि निर्देशक बैरी जेनकिंस को दिखाया गया है। जेनकिंस ने पाठ के साथ एक रिपोर्ट को ट्वीट करके खबर को सत्यापित किया। एक अग्रणी दैनिक के अनुसार, सीक्वेल को फोटोरियलिस्टिक तकनीक का उपयोग करके बनाया जाएगा जिसका उपयोग निर्देशक जॉन फेवर्यू ने 2019 के द लायन किंग में किया था। एक निश्चित रिलीज की तारीख अभी तक प्रकाशित नहीं हुई है। जेफ नथानसन, जिन्होंने 2019 की फिल्म की पटकथा लिखी थी, ने स्क्रिप्ट का प्रारंभिक मसौदा पूरा कर लिया है।

एक रिपोर्ट है कि अनुक्रम पात्रों की पौराणिक कथाओं और मुफासा की मूल कहानी के आसपास हो सकता है। बैरी जेनकिंस ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, "अपने काम को आगे बढ़ाते हुए डिज़्नी के साथ काम करने का अवसर मिला, जबकि अफ्रीकी डायस्पोरा के भीतर लोक के जीवन और आत्माओं को जीर्ण करने वाले मेरे काम को आगे बढ़ाते हुए एक सपना सच हो गया है।" अगली कड़ी के लिए कलाकारों की घोषणा अभी बाकी है।

वही 2019 की फिल्म 'द लायन किंग' 1994 के एनिमेटेड संस्करण की रीमेक थी और यह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 1.6 बिलियन की कमाई करने में सफल रही, लेकिन समीक्षा बहुत अनुकूल नहीं थी। जॉन फेवर्यू निर्देशन में डोनाल्ड ग्लवर, जेम्स अर्ल जोन्स, बेयॉन्से, सेठ रोजन, चिवेटेल इजीओफ़र, जॉन ओलिवर की आवाज़ें थीं। इसने 92 वें अकादमी अवार्ड्स में विजुअल इफेक्ट्स श्रेणी में नामांकन अर्जित किया।

लियोनार्डो डिकैप्रियो और सेलेना गोमेज़ ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए किया सहयोग

Beyonce के युवा प्रशंसक ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात, देखे वीडियो

अमांडा और थॉमस के घर आया नया मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -