अमांडा और थॉमस के घर आया नया मेहमान

हॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी लोग खुशियों से झूम रहे है,  क्योंकि सभी सेलिब्रिटीज अपनी खुशखबरी सुनाने में व्यस्त हैं। सेलेब्रिटी अमांडा सेफ्रेड और थॉमस अब दूसरी बार माता-पिता बने हैं। "द लास्ट वर्ड" के सह-कलाकारों ने सोमवार को INARA, इंटरनेशनल नेटवर्क फॉर एड, रिलीफ एंड असिस्टेंस के इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से नवजात शिशु की एक तस्वीर साझा की। 34 साल के सैयफ्राइड और 44 साल की थॉमस भी बेटी नीना के माता-पिता हैं जो 3 साल की हैं। नीना का जन्म मार्च 2017 में हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by INARA (@inaraorg) on

कैप्शन में लिखा- हम @warchildusa के साथ जुड़कर इतने खुश हैं कि सबसे पहले यह घोषणा की गई कि हमारे बोर्ड के सदस्य @mingey और @thomas_sadoski ने इस दुनिया में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इसके अलावा, अभिभावक पिता के हवाले से, "हमारी बेटी के जंम के बाद से 3 साल पहले मासूम बच्चे कि इतने बेरहमी से संघर्ष और युद्ध से प्रभावित है के लिए हमारी प्रतिबद्धता हमारे जीवन में एक अनिश्चित शक्ति शक्ति रही है ... हमारे बेटे के जन्म के साथ INARA और युद्ध के बच्चे का काम हमारे उत्तर सितारा बन गया है।

INARA शरणार्थी बच्चों को जो दुनिया भर में विवादों के कारण नुकसान पहुंचाया गया है और उंन इलाज की जरूरत है वे पाने में मदद करता है मदद करता है। में, सदोस्की ने कहा "देर से देर से शो" जेंस कॉर्डन कि एक पहली बार पिता बनने के लिए बधाईयां दी है। उन्होंने कहा, "मैं इस बारे में अधिक उत्साहित हूं से मैं कभी अपने जीवन में कुछ के बारे में किया है। है। "" मैं भी इसके बारे में कुछ भी से मैं कभी अपने जीवन में किया है। "

गीगी और बेला के पिता ने अपनी बेटियों को लेकर साझा की ये बात

गोधूलि के स्टार रॉबर्ट पैटिनसन ने 'बैटमैन' को लेकर किया ये खुलासा

प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -