लियोनार्डो डिकैप्रियो और सेलेना गोमेज़ ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए किया सहयोग
लियोनार्डो डिकैप्रियो और सेलेना गोमेज़ ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए किया सहयोग
Share:

न केवल नागरिकों बल्कि हॉलीवुड सितारों को भी राष्ट्रपति चुनावों का इंतजार है। लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी आवाज और नई सीमित श्रृंखला 'जिसका वोट काउंट्स, समझाने के लिए अपनी शक्ति प्रस्तुत कर रहे हैं और वह चुनाव के महत्व को स्वीकार कर रहे हैं। 'व्हॉट वोट काउंट्स, समझाया' वॉक्स मीडिया, नेटफ्लिक्स और सेलिब्रिटी के एपियन वे प्रोडक्शंस के साथ एक साझेदारी के भीतर बनाया गया था। वह जॉन लीजेंड और सेलेना गोमेज़ जैसे सितारों के साथ श्रृंखला के कथाकारों में से एक के रूप में कार्य करता है। तीन लघु-फार्म के एपिसोड मतदान के अधिकार, धन और राजनीति को कवर करेंगे, और कैसे प्रणाली को जेरेमैंडरिंग से ऐच्छिक कॉलेज में धांधली है।

अनवर्स के लिए, हाल ही में एक प्रमुख पत्रिका ने बहुप्रतीक्षित श्रृंखला से एक नया वीडियो जारी किया, जिसमें ऑस्कर विजेता अभिनेता मतदान के इतिहास के बारे में बात करता है। लियो क्लिप में कहते हैं, "1776 में, मतदान विशेष रूप से सफेद पुरुषों के लिए एक विशेषाधिकार था।" दो मतदाता कहते हैं, “संस्थापक संविधान में, आपको मतदान का अधिकार नहीं मिलेगा। मतदान का यह अधिकार अमेरिकी लोकतंत्र में एक युद्धक्षेत्र रहा है। अगर आपके वोट से कोई फर्क नहीं पड़ा, तो नर्क में इतने सारे सिस्टम और लोग इतनी कोशिश क्यों कर रहे हैं कि आपको वोट देने से रोक सकें? ”

वही लियो ने तब यह कहते हुए वीडियो को समाप्त किया, “हो सकता है कि हम सभी को समान बनाया गया हो। लेकिन जब तक हम सभी मतदान नहीं करेंगे तब तक हम वास्तव में समान नहीं होंगे। तो इंतजार मत करो।” 28 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर 'व्हॉट वोट काउंट्स, एक्सप्लेस्ड' प्रीमियर होगा।

Beyonce के युवा प्रशंसक ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात, देखे वीडियो

अमांडा और थॉमस के घर आया नया मेहमान

गीगी और बेला के पिता ने अपनी बेटियों को लेकर साझा की ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -