रिलीज हुए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के 2 अनदेखे गाने, रोमांस करते नजर आए रणवीर-आलिया
रिलीज हुए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के 2 अनदेखे गाने, रोमांस करते नजर आए रणवीर-आलिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को क्रिटिक्स के साथ ही साथ दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म को लोगों ने प्यार दिया तथा करण जौहर का कमबैक सक्सेसफुल साबित हुआ। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कुछ लोगों को रणवीर-आलिया की कैमिस्ट्री पर शक था, मगर फिल्म देखकर वो दूर हो गया। वहीं अब फिल्म के 2 अनदेखे गाने सामने आए हैं, जिन में दोनों की कैमिस्ट्री आग लगा रही है। 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कुछ अनसीन (अनदेखे) फुटेज सामने आए हैं। दरअसल सारेगामा कारवां मेलेडी ने 3 गाने रिलीज किए हैं, जिनके फुल वर्जन अभी तक दर्शकों ने नहीं देखे थे। इन में से दो गाने ऐसे हैं, जो फिल्म से एडिट कर दिए गए थे, मतलब इन्हें फिल्म से हटा दिया गया था, जिसके कारण शायद फिल्म की लंबाई हो सकती है। इन्हें धर्मा प्रोडक्शन्स एवं सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी देखा जा सकता है। 

वही इन दो गानों में से एक गाना, राज कपूर की 1973 में रिलीज हुई फिल्म बॉबी का रोमांटिक सॉन्ग 'हम तुम एक कमरे में' है। मजेदार बात ये है कि असली गाने में आलिया के दिवंगत ससुर ऋषि कपूर एवं डिंपल कपाड़िया दिखाई दिए थे। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन आलिया के पति व एक्टर रणबीर कपूर के ग्रैंडफादर राज कपूर ने किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र और शबाना आजमी जहां ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ रणवीर-आलिया उनके पीछे ही एक कमरे में जोरदार रोमांस करते नजर आ रहे हैं। आलिया ने पीली साड़ी पहनी हुई है, जबकि रणवीर सिंह ने ग्रे शर्ट कैरी की है। वही प्रशंसकों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया इंकार, ये है वजह

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सिखाई शाहरुख खान को एक्टिंग, खुद एक्टर ने किया खुलासा

पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर चौंके यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -