सनी देओल नहीं चाहते थे बेटा राजवीर बने एक्टर, जानिए क्यों?
सनी देओल नहीं चाहते थे बेटा राजवीर बने एक्टर, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म दोनों रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के माध्यम से राजवीर बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें बेटे को सपोर्ट करने सनी स्वयं भी आए थे। सनी उस समय काफी खुश थे तथा वह चाहते हैं कि उनके बेटे की फिल्म को दर्शक पसंद करें। 

हालांकि राजवीर ने बताया कि वैसे सनी नहीं चाहते थे कि वह फिल्म इंडस्ट्री में आएं। सनी जो स्वयं इस इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता हैं, वो क्यों नहीं बेटे को फिल्म में काम करना देना चाहते थे इसका कारण भी राजवीर ने बताया है। राजवीर ने बताया कि सनी को डर था कि कहीं फिल्मों में काम करने से बेटे को आर्थिक तंगी का सामना ना करना पड़े। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, राजवीर ने कहा, 'मेरे माता-पिता नहीं चाहते थे कि मैं एक्टर बनूं। वह चाहते थे कि मैं पढ़ाई करूं तथा कुछ और काम करूं क्योंकि ये फिल्म इंडस्ट्री में भरोसा नहीं होता। एक पल को आप खुश होते हैं तथा दूसरे पल में सब खराब। मेरे पापा को हिट फिल्म मिली 22 वर्ष पश्चात्। मगर मुझे तो अभिनय से प्यार हो गया। मेरे परिवार ने मुझे फिर बहुत मेहनत करने को कहा। उन्होंने मुझे कहा कि स्टार मत बनना, पहले एक्टर बनना क्योंकि किरदारों को काम मिलता है ज्यादा और बस मुझे यही करना है।'

राजवीर ने बताया कि सनी ने उन्हें सिखाया कि काम को लेकर हमेशा डेडिकेटेड रहना तथा कभी हारना मत। वह मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं। राजवीर ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर रोमांटिक फिल्म चुनी अपने डेब्यू के लिए क्योंकि वह अपने पापा एवं दादा की इमेज को कॉपी नहीं करना चाहते थे। लोग मुझे वही 100 लोगों को मारते हुए, स्क्रीन पर चिल्लाते हुए नहीं देखेंगे। मैंने सोचा यदि मुझे वैसे ही टाइमकास्ट कर दिया जाएगा तो ये सही नहीं है। आपकी स्वयं की पहचान होनी चाहिए। ट्रेलर लॉन्च के चलते सनी ने कहा था कि वह इस वक़्त बहुत प्राउड फील कर रहे हैं, मगर इसके साथ ही वह डरे हुए भी हैं। वहीं धर्मेंद्र जो वर्चुअली वहां मौजूद थे उन्होंने प्रशंसकों से कहा था कि 'दोनों' एक अच्छी फिल्म है क्योंकि ये राजश्री बैनर के तले बन रही है।

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सिखाई शाहरुख खान को एक्टिंग, खुद एक्टर ने किया खुलासा

पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर चौंके यूजर्स

भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, पोस्ट देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -