पत्नी जया को लेकर बोले अमिताभ बच्चन- 'जब घर जाता हूं, वो संसद में...'
पत्नी जया को लेकर बोले अमिताभ बच्चन- 'जब घर जाता हूं, वो संसद में...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की होस्टिंग में कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन दर्शकों का दिल जीत रहा है। हमेशा की भांति अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी के मजेदार सवालों के जवाब दे रहे हैं। पंजाब के जसकरण सिंह के पश्चात् अश्विन कुमार ने फास्टेस्ट फिंगर्स का पहला राउंड जीता। 

उत्तर प्रदेश के रहने वाले अश्विन शो पर अपनी पत्नी के साथ आए थे। ऐसे में उनकी पत्नी बच्चन साहब से अपने पति की शिकायत करती नजर आई। हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी की पत्नी ने अमिताभ बच्चन से कहा- इन्हें मेरा बनाया हुआ खाना पसंद नहीं आता है। ना ही मुझे कहीं बाहर ले जाते हैं और कुछ दिलाते भी नहीं हैं। पत्नी की शिकायत खत्म हुई, तो अश्विन ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि क्या घर पर आपके साथ भी ऐसा होता है, आप अपनी पत्नी जया बच्चन को घुमाने ले जाते हैं। 

प्रतियोगियों का सवाल सुनने के बाद बच्चन साहब मुस्कुराते हैं। वो बोलते हैं- मेरी पत्नी भी काम करती हैं। जब तक मैं घर पहुंचता हूं। वो संसद में होती हैं। इसलिए मैं बच जाता हूं। इस हंसी-मजाक के साथ अश्विन शो में आगे बढ़े तथा अब देखना होगा कि वो शो से कितनी रकम जीत लेकर जाते हैं। बता दे कि शो को जसकरण सिंह के रूप में उसका पहला करोड़पति मिल गया है। पंजाब के जसकरण ने आखिरकार अपना सपना पूरा कर लिया है। करोड़पति बनते ही जसकरण सोशल मीडिया पर छा गए हैं।  

रिलीज हुए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के 2 अनदेखे गाने, रोमांस करते नजर आए रणवीर-आलिया

सनी देओल नहीं चाहते थे बेटा राजवीर बने एक्टर, जानिए क्यों?

नयनतारा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से कर दिया इंकार, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -