'साथ निभाना...' शो में जिया मनेक के साथ भी यही हुआ था, 'अनुपमा' से निकाले जाने पर बोले पारस कलनावत
'साथ निभाना...' शो में जिया मनेक के साथ भी यही हुआ था, 'अनुपमा' से निकाले जाने पर बोले पारस कलनावत
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा के एक्टर पारस कलनावत अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। यह बात सीरियल देखने वाले अधिकतर दर्शकों तक पहुंच चुकी है। टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा साइन करने के फैसले पर उनका अनुपमा शो से कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया गया। क्योंकि यह शो दूसरे चैनल का है। अब पारस ने इस मुद्दे पर चर्चा की है। उनका कहना है कि वह चैनल के इस निर्णय से जरा भी चिंतित नहीं हैं। 

वही अनुपमा में जहां एक तरफ तोषू की मौत की खबर आ रही है, वहीं रिपोर्ट्स हैं कि पारितोष के भाई समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत के साथ निर्माताओं ने कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म कर दिया है। वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। पारस कलनावत ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे नहीं पता था कि यदि मैं किसी दूसरे चैनल के साथ शो करूंगा तो उनको समस्या होगी। मैं राजन शाही की इज्जत करता हूं कि उन्होंने मुझे अवसर दिया। मगर एक वर्ष से अधिक समय बीत गया तथा मुझे शो में कुछ भी करने का अवसर नहीं प्राप्त हुआ। मैं ऐसी सीन्स में होता हूं जो 18 पेज लंबे होते हैं तथा मैं बैकग्राउंड में खड़ा रहता हूं, मेरे पास डायलॉग्स भी नहीं होते।

मैंने उनसे यह बात पहले भी कही थी मगर कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। मैंने डांस रिऐलिटी शो चुना। हालांकि मुझे नहीं पता था कि इसका यह परिणाम होगा। सालों पहले जिया मनेक के साथ भी ऐसी घटना हुई थी। वह शाही के शो में इसी नेटवर्क में साथ निभाना साथिया में काम कर रही थीं। उन्होंने भी दूसरे चैनल पर इसी डांस रियलिटी शो में भाग लिया। निर्माताओं ने उन्हें रातोरात रिप्लेस कर दिया था। पारस ने कहा, प्रोडक्शन टीम ने मुझे जिया मनेक का उदाहरण दिया। प्रत्येक अभिनेता का अपना सफर होता है। मुझे लगता है कि हर किसी को अपने लिए चीजें चुनने का अधिकार होता है। यदि निर्माता अपने शो के बारे में सोच रहे हैं तो मैं भी अपने बारे में सोच सकता हूं।

स्वयंवर फिक्स होने के आरोपों पर बोलीं मीका सिंह की दुल्हनियां, जानिए क्या कहा?

'खतरों के खिलाड़ी' से लौटते ही दिखा रुबीना दिलैक का ग्लैमर अवतार, देखकर फैंस हुए मदहोश

पारस कलनावत के 'अनुपमा' छोड़ने पर आई इस मशहूर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -