स्वयंवर फिक्स होने के आरोपों पर बोलीं मीका सिंह की दुल्हनियां, जानिए क्या कहा?
स्वयंवर फिक्स होने के आरोपों पर बोलीं मीका सिंह की दुल्हनियां, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर गायक मीका सिंह को आख़िरकार उनकी दुलहन मिल गई है। उन्होंने अपनी 13 वर्ष पुरानी दोस्त को स्वयंवर-मीका दी वोहटी में अपना जीवनसाथी चुन लिया। आकांक्षा की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री थी। उनके विजेता बनने पर अधिकांश दर्शकों को लग रहा है कि शो स्क्रिप्टेड था। अब इन इल्जामों पर आकांक्षा पुरा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनका कहना है कि शो स्क्रिप्टेड या प्री-प्लांड नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि उनका और मीका का साथ झूठा नहीं है तथा इससे पहले दोनों रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे।

आकांक्षा पुरी स्वयंवर में कई दिनों से खेल रही प्रतियोगी को पीछे छोड़ते हुए विजेता बन गईं। दरअसल, पहले मीका एवं आकांक्षा की शादी और मंगनी की खबरें उड़ चुकी थीं। मीका के घर पर पाठ था जिसमें आकांक्षा सिर पर दुपट्टा ओढ़े उनके साथ थीं। इन फोटोज को लेकर शादी की अफवाहें उड़ी थीं। 

मीका का स्वयंवर प्री-प्लान्ड था इस पर आकांक्षा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, मैं दोहराना चाहती हूं कि यह कोई ड्रामा नहीं है मगर चीजें समय के साथ आहिस्ता-आहिस्ता हो गईं। आकांक्षा ने बताया, शो में मेरी एंट्री प्लान्ड नहीं थी। सच कहूं तो जब उसने मुझे वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर देखा तो वह हैरान था। मीका और मैं दोस्त रहे हैं मगर हमने डेटिंग नहीं की और न ही रोमांस किया। शादी बड़ा फैसला होता है इसलिए इसके लिए बहुत सोचना पड़ता है। आप किसी शो में बस कोई टास्क पूरा करके शादी नहीं कर लेते।आकांक्षा पुरी ने पहले बोला था कि वह और मीका एक-दूसरे के बारे में कुछ अधिक ही जानते हैं। कभी-कभी एक-दूसरे के बारे में अधिक जानना भी ठीक नहीं होता। उन्होंने बोला था कि वह मीका से शादी नहीं करेंगी हां वे दोनों एक-दूसरे के लिए पार्टनर तलाश सकते हैं। 

पारस कलनावत के 'अनुपमा' छोड़ने पर आई इस मशहूर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

रणवीर सिंह के फोटोशूट के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोली- 'मेरी भावनाएं तो आहत नहीं हुईं...'

अपने बच्चे को क्या ख‍िलाती हैं, कैसे कराती है फीडिंग? भारती सिंह ने दिया इन जरुरी सवालों का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -