'सड़क इतनी ख़राब है कि, मुझे ट्रेन से जाना पड़ा..', गडकरी को सीएम स्टालिन का पत्र
'सड़क इतनी ख़राब है कि, मुझे ट्रेन से जाना पड़ा..', गडकरी को सीएम स्टालिन का पत्र
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को चेन्नई से रानीपेट के बीच नेशनल हाईवे की खराब स्थिति पर पत्र लिखा है। स्टालिन ने दावा करते हुए कहा है कि सड़क की हालत इतनी बदतर है कि उन्हें हाल ही में ट्रेन से कुछ जिलों की यात्रा करनी पड़ी। दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने संसद में यह कहा था कि तमिलनाडु राज्य, NHAI का सहयोग नहीं कर रहा है। इस पर सीएम स्टालिन ने केंद्रीय मंत्री को लिखे पत्र में कहा कि केंद्रीय मंत्री का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। स्टालिन ने कहा कि यह सच नहीं है।

मुख्यमंत्री स्टालिन ने कहा कि सड़क चेन्नई और उसके बंदरगाहों से कांचीपुरम, वेल्लोर, रानीपेट, होसुर और कृष्णगिरि में औद्योगिक समूहों को "महत्वपूर्ण संपर्क" प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि, मैं चेन्नई से रानीपेट (NH-4) तक वर्तमान सड़क की स्थिति में सुधार करने के लिए संसद के पटल पर सांसद दयानिधि मारन द्वारा किए गए आग्रह को आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं। चेन्नई शहर और उसके बंदरगाहों से कांचीपुरम, वेल्लोर, रानीपेट, होसुर और कृष्णागिरि में औद्योगिक समूहों के लिए अहम कनेक्टिविटी है। 

सीएम स्टालिन ने कहा कि सड़क की स्थिति इतनी खराब है कि मुझे ट्रेन से कुछ जिलों तक हाल की यात्राओं की योजना बनानी पड़ी। जबकि हमारे सांसद द्वारा यह आग्रह काफी विशिष्ट था, हम आपके उत्तर से निराश थे जो बहुत ही गैर-प्रतिबद्ध थे।

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने दिया इस्तीफा

'मोदी के सामने सिर्फ राहुल हैं, पुरा देश मान चुका है यह बात..', सीएम गहलोत का बड़ा बयान

'संसद के अंदर और बाहर, दोनों जगह बोलने की आज़ादी नहीं..', मोदी सरकार पर जमकर बरसे खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -