भारत का पहला रियलिटी म्यूजिक कॉम्पीटीशन
भारत का पहला रियलिटी म्यूजिक कॉम्पीटीशन
Share:

सुनने में आ रहा है कि जल्दी ही भारत का पहला रियलिटी म्यूजिक कॉम्पीटीशन शुरू होने जा रहा है, जिसका नाम 'द रीमिक्स' है. यह पहली बार होगा जब अमेज़न प्राइम वीडियो अपनी अनस्क्रिप्टेड प्राइम ओरिजिनल सीरीज में भारतीय संगीत को एक अलग अंदाज़ में परोसेगा. अमेज़न प्राइम की इस सीरीज के वीडियो की शुरुआत 9 मार्च, 2018 से की जाएगी जिसमें 200 से भी अधिक देश और दुनिया के अलग-अलग क्षेत्रों में इसे प्राइम वीडियो पर जारी किया जायेगा.

'द रीमिक्स' म्यूजिक कॉम्पीटीशन में अलग-अलग सिंगर्स डीजे के साथ अपनी जोड़ी बनाकर बॉलीवुड के सुपरहिट ट्रैक्स को अपने अंदाज़ में गाकर दर्शकों को परोसेंगे और उनका मनोरंजन करेंगे. इस शो में कुल 10 टीमें होंगी जिसमें सुनिधि चौहान, अमित त्रिवेदी जैसे तमाम सेलिब्रिटीज अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीतते हुए नज़र आएंगे. इस शो के टीज़र में सिंगर्स और डीजे के बीच होने वाले फेस-ऑफ की झलक देखने को मिली है.

 

ओटीटी के मंच पर ग्रेमैटेर एंटरटेनमेंट द्वारा बनाए गए अमेज़न प्राइम ओरिजिनल के 'द रीमिक्स' म्यूजिक कॉम्पीटीशन को 9 मार्च को विशेष रूप से ऑन एयर कर दिए जायेगा. इस शो में सुनिधि चौहान, अमित त्रिवेदी और न्यूक्लिया जजेस की पैनल सँभालते हुए नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर

क्या? 'अय्यारी' धीमी कर देगी ‘पैडमैन’ की कमाई

बनने निकले थे IPS, बन गए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -