क्या? 'अय्यारी' धीमी कर देगी ‘पैडमैन’ की कमाई
क्या? 'अय्यारी' धीमी कर देगी ‘पैडमैन’ की कमाई
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. अब हाल ही में खबर आई है कि, ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 62 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही है. गौरतलब है कि, अक्षय की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की सबसे चर्चित और सबसे विवादित फिल्म 'पद्मावत' के चलते अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी.

हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने से फिल्म की कमाई पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. खबरों की माने तो फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रुपए की कमाई की थी. वही शनिवार को 13 करोड़ 68 लाख रुपए कमाए. वही अभी तक फिल्म की कमाई देखा जाये तो फिल्म ने 16 करोड़ 11 लाख रुपए का बिजनेस किया. सोमवार, मंगलवार और बुधवार को फिल्म ने 5 करोड़ 87 लाख, 6 करोड़ 12 लाख और 7 करोड़ 5 लाख रुपए कमाए और गुरुवार को फिल्म ने 62 करोड़ 87 लाख रुपए का बिजनेस किया.

अब इसी बीच फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज हो गई है जिसके चलते ये कहा जा रहा है कि, ‘पैडमैन’ की कमाई पर इस फिल्म से असर पड़ सकता है. फिलहाल तो ‘पैडमैन’ लगातार कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव

'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'

'पद्मावत' के साथ-साथ 'पैडमैन' ने भी बनाया नया रिकॉर्ड

'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -