पोस्टर के साथ सामने आई नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट
पोस्टर के साथ सामने आई नवाजुद्दीन की फिल्म की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते बहुत दिनों से अपने प्रोफेशनल लाइफ से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ कली वजह से चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल, उनका अपनी पत्नी आलिया से विवाद की ख़बरें भी निरंतर आ रही है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग मूवी 'जोगीरा सारा रारा' (Jogira Sara Ra Ra) से अपडेट भी सामने आ चुका है। 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस मूवी का पोस्टर साझा करते हुए रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। मूवी 'जोगीरा सारा रारा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) नजर आएंगी। 

जोगीरा सारा रारा' की रिलीज डेट: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की  मूवी 'जोगीरा सारा रारा' का पोस्टर सामने आ चुका है जो बहुत दिलचस्प है। फिल्म के पोस्टर पर स्टारकास्ट भी दिखाई दे रही है जिसे देखकर अंदाजा भी लगा सकते है कि ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। मूवी 'जोगीरा सारा रारा' 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की मूवी का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मूवी की रिलीज डेट का प्रतीक्षा कर रहे है। वहीं, इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

इब्राहिम अली संग अपने रिश्ते को लेकर पलक ने तोड़ी चुप्पी, कही चौकाने वाली बात

सर्कस' की फेलियर पर छलका पूजा हेगड़े का दर्द, कह डाली ये बात...

कृष-4 को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते राकेश रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -