अडवल्लु मीकू जौहरलू फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर
अडवल्लु मीकू जौहरलू फिल्म इस दिन रिलीज़ होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर
Share:

 

यंग हीरो शारवानंद अभिनीत आगामी फिल्म अदावल्लु मीकू जोहरलू इस महीने की 25 तारीख को रिलीज होगी। अभिनेता बॉक्स ऑफिस पर अपने करियर को पुनर्जीवित करने में मदद करने के लिए अपनी ताकत - पारिवारिक कॉमेडी - पर भरोसा कर रहा है।

इस बीच, फिल्म के गैर-नाटकीय अधिकारों को बंद कर दिया गया था। इस फिल्म के साथ, सोनी तेलुगु फिल्म उद्योग में एक बड़ी शुरुआत करने की कोशिश कर रही है। फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल अधिकार इसके द्वारा हासिल कर लिए गए हैं। नतीजतन, SonyLIV फिल्म का ओवर-द-टॉप (OTT) पार्टनर होगा। आम तौर पर, SonyLIV फिल्मों को इतनी जल्दी प्रसारित नहीं करता है, यह सुनिश्चित करता है कि फिल्म के पास बॉक्स ऑफिस पर पर्याप्त जगह है।

निर्माताओं ने इन अधिकारों के लिए 25 करोड़ की कमाई करने का दावा किया है, जिससे यह शारवानंद की अब तक की सबसे आकर्षक बिक्री बन गई है। इस महीने की 10 तारीख को फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन किशोर तिरुमाला ने किया है, जबकि देवी श्री प्रसाद ने साउंडट्रैक बनाया है। रश्मिका, एक लोकप्रिय सौंदर्य, महिला नायक की भूमिका निभाती है। आने वाले दिनों में फिल्ममेकर्स फिल्म का प्रमोशन करना चाहते हैं।

विष्णु विशाल की एफआईआर का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, VIDEO

रवीना टंडन ने 'केजीएफ - चैप्टर 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है, जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म

इस दिन रिलीज़ होने जा रही है रवि तेजा की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -