रवीना टंडन ने 'केजीएफ - चैप्टर 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है, जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म
रवीना टंडन ने 'केजीएफ - चैप्टर 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है, जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन ने मंगलवार को अखिल भारतीय फिल्म 'केजीएफ - चैप्टर 2' की डबिंग पूरी कर ली। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। "क्रूरता की गाथा!" प्रशांत नील ने ट्विटर पर ट्वीट किया, अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ डबिंग सत्र की घोषणा की। दुनिया के सबसे कूल प्रधानमंत्री #RamikaSen ने डबिंग का समापन किया। @ टंडन रवीना, धन्यवाद।"

दूसरी ओर, रवीना को 'केजीएफ' प्रोडक्शन स्टूडियो होम्बले फिल्म्स द्वारा "एक ऐसी महिला के रूप में वर्णित किया गया है जो मौत का आदेश जारी करते हुए भी चमक बिखेरती है"। "हमारी #RamikaSen में अपनी आवाज को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की क्षमता है। आपके साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात है, और आप हमेशा आराम से रहते हैं। एक इमर्सिव अनुभव में शामिल होने के लिए तैयार रहें। होम्बले फिल्म्स ने ट्वीट किया, "# KGF2onApr14 # केजीएफसीअध्याय2।"

 

गैंगस्टर फिल्म 'केजीएफ - चैप्टर 2,' रवीना टंडन में 'रमिका सेन,' प्रधानमंत्री की भूमिका में हैं। यश अभिनीत फिल्म 'केजीएफ,' ने बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया अर्जित की। 'केजीएफ - अध्याय 2', हिट 'केजीएफ की अगली कड़ी,' को संजय दत्त, प्रकाश राज और अन्य अभिनीत सबसे उत्सुकता से प्रत्याशित अखिल भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में बिल किया जा रहा है।

इस दिन रिलीज़ होने जा रही है रवि तेजा की नई फिल्म

नागार्जुन अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार

"गम गम गणेश" के लिए आनंद देवराकोंडा का शीर्षक पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -