विष्णु विशाल की एफआईआर का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, VIDEO
विष्णु विशाल की एफआईआर का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, VIDEO
Share:

विष्णु विशाल, गौतम मेनन, मंजिमा मोहन, रायजा विल्सन और रेबा मोनिका जॉन अभिनीत मनु आनंद की एक्शन फिल्म 'एफआईआर' ने फिल्म का थीम गीत जारी किया है, जिसे अभिनेता सिलंबरासन और क्रिस्टोफर स्टेनली ने गाया था।

सिलंबरासन ने ट्विटर पर कहा, "'एफआईआर थीम सॉन्ग' आ गया है। 11 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'एफआईआर' के विष्णु विशाल और मनु आनंद के लिए इस जीवंत गीत को करने में मुझे बहुत मजा आया। बधाई संगीत निर्देशक अश्वथ, क्रिस्टोफर स्टेनली और गीतकार करुणाकरण सहित पूरी टीम।"

 

गीत के रैप भागों का प्रदर्शन करने वाले स्टेनली ने कहा, "सिलंबरसन टीआर भाई के साथ गाने का एक शानदार मौका है। धन्यवाद, अश्वथ, मुझ पर विश्वास करने और मुझे बनाने और गाने की अनुमति देने के लिए। धन्यवाद, मनु आनंद भाई, स्वीकार करने के लिए मेरे शब्दों और उन्हें सही ढंग से लिखने की प्रक्रिया के माध्यम से मेरी सहायता करना। टीम में सभी को शुभकामनाएं।"

विष्णु विशाल, जिन्होंने न केवल अभिनय किया बल्कि फिल्म का निर्माण भी किया, ने सिलंबरासन और स्टेनली दोनों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सिलंबरासन को संबोधित किया, "'एफआईआर' को अपनी आवाज देने के लिए धन्यवाद नानबा सिलंबरासन।" विष्णु विशाल ने यह भी खुलासा किया कि 'एफआईआर' का प्रीमियर संयुक्त राज्य अमेरिका में 10 फरवरी को एक अन्य ट्वीट में होगा। यह फिल्म भारत में 11 फरवरी को रिलीज होगी।

रवीना टंडन ने 'केजीएफ - चैप्टर 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है, जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म

इस दिन रिलीज़ होने जा रही है रवि तेजा की नई फिल्म

नागार्जुन अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -