इस दिन रिलीज़ होने जा रही है रवि तेजा की नई फिल्म
इस दिन रिलीज़ होने जा रही है रवि तेजा की नई फिल्म
Share:

साउथ मूवी के सुपरस्टार रवि तेजा की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर मूवी 'खिलाड़ी' का ट्रेलर रिलीज की जाने वाली है। ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस मूवी में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी और रोमांस का तड़का भी लगाने वाला है। मूवी  11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी केट्रेलर में रवि तेजा की जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग देखने के लिए मिल रहे है। ए स्टूडियो के सहयोग से पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित इस मूवी में रवि तेजा रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले है। मूवी में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी अहम् भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है। जिसके साथ कन्नड़ मूवी के अभिनेता अर्जुन सरजा और अनसूया भारद्वाज भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है।

हम बता दें कि डॉ. जयंतीलाल गड़ा ने मूवी के हिंदी में रिलीज होने पर अपने विचार शेयर किए हैं। उन्होंने बोला है कि "जैसे-जैसे वक़्त बदल रहा है, वैसे-वैसे मूल सामग्री की मांग और भी ज्यादा बढ़ने लगी है। दर्शक मूवी को उसके शुद्धतम रूप में देखना पसंद किया जा है है। इंडिया में रवि तेजा की लोकप्रियता के साथ मूवी 'खिलाड़ी' का कंटेंट बहुत मनोरंजक है। इसलिए पेन स्टूडियोज ने इस मूवी को हिंदी भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय कर लिया है। मूवी को डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) ने ए स्टूडियोज के सहयोग में प्रस्तुत किया जा चुका है। पेन मरुधर मूवी को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करने वाले है। खिलाड़ी (हिंदी) 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

नागार्जुन अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार

"गम गम गणेश" के लिए आनंद देवराकोंडा का शीर्षक पोस्टर आउट

सरकारू वरी पाटा का पहला गाना 14 फरवरी को रिलीज होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -