'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है..', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां..FIR दर्ज
'मुसलमान होकर भाजपा को वोट दिया, तू दोगला है..', शाहरुख़ को अपने ही गाँव में मिलने लगी धमकियां..FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के बदायूं के एक युवक शाहरुख को भाजपा को वोट देना और भाजपा का समर्थन करना इतना भारी पड़ेगा, ये उन्होंने कभी नहीं सोचा था. शाहरुख को उसके ही गांव और संप्रदाय के लोग धमकी दे रहे हैं. शाहरुख़ को गांव से बाहर जाने की धमकी दी जा रही है और उनके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. डरे सहमे शाहरुख ने पहले तो इस मामले को गांव में ही सुलझाने की कोशिश की, मगर जब पानी सर के ऊपर से गुजर गया तब पुलिस में शिकायत देकर जान की रक्षा करने की गुहार लगाई. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए केस दर्ज कर लिया है और तफ्तीश शुरू कर दी है.

मामला बिसौली कोतवाली इलाके के अंतर्गत आने वाले लक्ष्मीपुर गांव का है. यहां के शाहरुख सैफी का कहना है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट दिया था और अपने परिचितों को भी भाजपा का समर्थन करने के लिए कहा था. उनके ही गांव के शरीफ अहमद ने फेसबुक पर कमेंट करना शुरू कर दिया कि तुम दलाल हो, तुमने मुस्लिम होकर भाजपा को वोट दिया, भाजपा मुसलमानों को देश से बाहर निकालने की बात करती है. शाहरुख ने इसका विरोध किया और गांव के बुजुर्गों के बीच बात रखकर इसको ख़त्म करना चाहा, मगर उसे राहत नहीं मिली. शरीफ ने शाहरुख से 10 मार्च के बाद देख लेने की धमकी दी थी और 16 मार्च को जब शाहरुख बिसौली से गांव जा रहा था, इसी बीच रास्ते में शरीफ ने अपनी बाइक से शाहरुख का रास्ता रोका और पिस्तौल निकाल कर उसे धमकाने लगा और मारपीट भी की.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (SPRA) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया है कि कल बिसौली कोतवाली में शिकायत आई थी, शाहरुख नाम के एक व्यक्ति जो कि बिसौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का निवासी है, उसे उसके ही गांव का शरीफ अहमद बहुत समय से धमका रहा था, केस दर्ज कर लिया गया है, जांच शुरू कर दी गई है.

खेत में बकरी चराने गई थी नाबालिग, ताक में बैठे बदमाश ने रस्सी से बांधे हाथ-पैर, और फिर...

गिरफ्तार हुआ नाबालिग से दरिंदगी करने वाला महंत सीताराम, बचने के लिए बदल लिया था हुलिया

राजस्थान को दहलाने की साजिश नाकाम, RDX के साथ पकड़े गए कट्टरपंथी समूह 'अल सुफा' के 3 लड़के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -