पहली बार दुनिया के सामने आई सनी देओल की सगी बहनों की तस्वीर, यहां देंखे पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सनी देओल का हाल ही में जन्मदिन था। इस के चलते अभिनेता की एक ऐसी फोटो सामने आई, जिसे देख लोग हैरान रह गए। पहली बार सनी देओल की बहनों की फोटो सभी के सामने आई तथा ये तस्वीर स्वयं बॉबी देओल ने साझा की है। बता दे कि इन दिनों सनी देओल सोशल मीडिया पर बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल की घोषणा की है, जिससे सनी एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

वही 19 अक्टूबर को सनी देओल का जन्मदिन था, वो पूरे 65वां के हो गए हैं। इसी विशेष अवसर पर उनके छोटे भाई और एक्टर यानी बॉबी देओल ने बहुत ही जबरदस्त अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट भाई सनी तथा अपनी दोनों बहनों के साथ की एक प्यारी सी फोटो साझा की है। इस तस्वीर में इन चारों भाई-बहन का प्यार स्पष्ट देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इसके साथ ही बॉबी देओल ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ काफी स्पेशल कैप्शन भी लिखा है' उन्होंने लिखा है- 'जन्मदिन मुबारक हो भैया आप मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हैं'। वहीं इस फोटो पर बॉलीवुड के कई स्टार्स एवं प्रशंसक भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। उनके एक प्रशंसक ने लिखा है 'बहुत प्यारी तस्वीर है, जन्मदिन मुबारक सनी जी'। बता दें कि, सनी देओल का वास्तविक नाम अजय सिंह देओल है। उन्होंने बॉलीवुड में वर्ष 1984 में आई मूवी 'बेताब' से अपने करियर का आरम्भ किया था। इस मूवी में उनके साथ अमृता सिंह दिखाई दी थी।

शाहिद कपूर की पत्नी ने उड़ाया अमेरिकन रैपर 'Kanye West' का मजाक, जानिए क्यों?

'DDLJ' को हुए 26 साल पुरे! सैफ अली खान के एक इंकार ने शाहरुख खान को बना दिया 'किंग ऑफ रोमांस'

'Tik Tok' बंद होने से बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को हुआ आर्थिक नुकसान, बोले- हो गया हूं बेरोजगार…

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -