'Tik Tok' बंद होने से बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को हुआ आर्थिक नुकसान, बोले- हो गया हूं बेरोजगार…

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार रितेश देशमुख की इंस्टाग्राम पर बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह विशेष तौर पर उनके द्वारा अक्सर इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने वाले मजेदार रील्स की वजह बनी है। भारत में जब टिक टॉक चलन में था, तब रितेश अक्सर अपने वीडियो उस पर साझा किया करते थे। टिक टॉक के बंद होने के पश्चात् रितेश देशमुख को ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। इसका खुलासा स्वयं उन्होंने एक इंटरव्यू के समय किया।

वही एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के चलते टिक टॉक के लिए शॉर्ट वीडियोज बनाना आरम्भ किया, जो हर किसी के मूड को हल्का कर देता था। एक्टर ने कहा कि इसका आरम्भ लॉकडाउन के चलते हुआ था तथा वो ऐसा वक़्त था जब हर कोई कठिन समय से गुजर रहा था। तब हमने सोचा कि चलो उन्हें हंसने का कोई बहाना दें।

तत्पश्चात, रितेश ने टिक टॉक के बैन होने पर बहुत ही मजाकिया अंदाज में बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। रितेश ने कहा कि मुझे फील हुआ कि हे प्रभु, अभी क्या करूं मैं? जो काम था वो तो चला गया। इसके पश्चात् रील्स आ गया। मैंने कहा चलो, रील्स ही सही। अपनी ये बात कहने के पश्चात् रितेश स्वयं ही जोर जोर से हंसने लगे थे। हालांकि, ये तो है कि रितेश टिक टॉक से स्वयं पैसा भी कमा रहे थे तथा इसके बंद होने के पश्चात् इससे हो रही कमाई पर अवश्य प्रभाव पड़ा था। आपको बता दें कि रितेश अपनी पत्नी तथा एक्ट्रेस जेनेलिया के साथ मिलकर टिक टॉक पर बहुत वीडियो बनाया करते थे। 

फोटोग्राफर्स के कहने पर बोनी कपूर उतारने लगे मास्क तो भड़क गई जाह्नवी कपूर, बोली- पापा...

रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ के पहले गाने का टीज़र, दिवाली पर दस्तक देगी फिल्म

आर्यन की जमानत से पहले हुआ एक और बड़ा खुलासा, अभिनेत्री से भी हुई थी आर्यन की चैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -