शाहिद कपूर की पत्नी ने उड़ाया अमेरिकन रैपर 'Kanye West' का मजाक, जानिए क्यों?

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। मीरा के अधिकांश पोस्ट पति शाहिद कपूर या उनके दोनों बच्चों संग गुजारे गए क्वालिटी टाइम से जुड़े ही होते हैं। मगर मीरा ने अब अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर एक जबरदस्त पोस्ट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।दरअसल, अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट ने अपने नाम को आधिकारिक बदलकर 'ये' रख लिया है। कान्ये का नाम 'ये' होने पर विश्व भर के लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। ऐसे में मीरा राजपूत भी पीछे नहीं रहीं। मीरा ने कान्ये के बदले हुए नाम पर बना एक बहुत फनी मीमस अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करके रैपर के नए नाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

मीम में कान्ये का नाम का उड़ाया गया मजाक:-
एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कान्ये के नाम पर बेहद फनी लाइन्स लिखीं, जिसे मीरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। मीम में लिखा गया है। 
यदि कान्ये वेस्ट को हिंदी में अपने नाम को इंट्रोड्यूस करना होता:-
हाय मेरा नाम ये है
क्या है?
ये
ये क्या??
अरे ये!
क्या ये???
अरे मैं ये हूं!
तो ये कौन है
मैं तुम
कौन मैं?
हां तुम
बस तुम?

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, लॉस एंजेलिस के एक जस्टिस ने सोमवार को कान्ये वेस्ट की एक याचिका को अनुमति दे दी है, जिसमें उन्होंने ऑफिशियल रूप से अपना नाम 'ये' बदलने की मांग की थी। नाम के साथ मिडिल और आखिर में कुछ और नहीं लिखा जाएगा। 

'DDLJ' को हुए 26 साल पुरे! सैफ अली खान के एक इंकार ने शाहरुख खान को बना दिया 'किंग ऑफ रोमांस'

'Tik Tok' बंद होने से बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को हुआ आर्थिक नुकसान, बोले- हो गया हूं बेरोजगार…

फोटोग्राफर्स के कहने पर बोनी कपूर उतारने लगे मास्क तो भड़क गई जाह्नवी कपूर, बोली- पापा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -