इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी
इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी
Share:

टीवी की कई मशहूर एक्ट्रेस ऐसी है जो आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां हम बात करे मशहूर अभिनेत्री रिशिना कंधारी का जो इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है.

बता दे कि, रिशिना कंधारी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री उन्होंने टीवी की कई शोज में काम किया है जो की काफी पॉपुलर है. रिशिना ने 'देवो के देव महादेव' (2014), 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' (2011), 'उतरन' (2015), 'टशन-ए-इश्क' (2016), 'ना आना इस देश लाडो' (2012) सहित अन्य शो में काम किया है. हाल ही में रिशिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की लेकिन फिर अचानक उसे हटा दिया. जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है.

हालांकि, ऐसा करने के पीछे रिशिका का कहना है कि इस वक्त इस तरह की फोटो दिखाना मेरे फैंस के लिए सही नहीं होगा. ख़ास बात यह है कि, पहली बार रिशिना कंधारी को ऐसे रूप में देखा गया था. गौरतलब है कि, वह टीवी के मशहूर शो "दीया और बाती हम" में आईपीएस अफसर की भूमिका में नजर में नजर आई थी. इसके अलावा वह दीया और बाती हम के साथ-साथ नागार्जुन एक योद्धा टीवी सीरियल में भी देखे दी थी.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने पढ़ाई से ज्यादा इस पर किया फोकस

सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय

कटारे का एक और वीडियो वायरल

टीवी के वो स्टार्स जिन्हे पहली बार में नहीं मिली कोई पहचान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -