कटारे का एक और वीडियो वायरल
कटारे का एक और वीडियो वायरल
Share:

भोपाल: महिला थाने में बलात्कार में फंसे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप के खिलाफ तथ्य प्रस्तुत करते हुए कहा है कि, यह उनका चरित्र हनन करने की एक साजिश है. वीडियो में कतरे कहते दिख रहे हैं कि उन्होंने युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था और उसके साक्ष्य भी प्रस्तुत किये थे, जिसके कुछ दिनों बाद युवती को पुलिस द्वारा नगदी के साथ गिरफ्तार किया गया.

कटारे ने युवती की माँ गीता सिंह पर भी झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि, "गीताजी ने एफआईआर दर्ज कराई कि मैंने उनका अपहरण करके ढाई बजे के बाद जबरदस्ती वीडियो बनाया, लेकिन यह वीडियो मिडिया पर 2 बजे ही प्रसारित हो चुका था." वीडियो में कटारे कहते हुए दिख रहे हैं, कि जिस समय युवती की माँ अपहरण का दावा कर रही हैं, उस समय उनकी मोबाइल लोकेशन घटना स्थल से सैकड़ों मील दूर की थी, जिसके उनके पास सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद हैं.

इसके साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि, अगर मैंने उनका अपहरण किया था, तो उन्होंने इसकी शिकायत 5 दिन बाद क्यों की. कटारे ने इसे अपने विरुद्ध हुई साजिश बताते हुए डीआईजी भोपाल, बजरिया थाने के टीआई और महिला थाना की टीआई को इस षड़यंत्र में शामिल बताया. साथ ही उन्होंने इन तीनो को निलंबित करने का भी अनुरोध मध्यप्रदेश सरकार से किया है. वीडियो में कटारे यह भी कहते दिख रहे हैं कि वे 48 घंटो में एक और वीडियो जारी कर सारे सबूतों के साथ उनपर लगे बलात्कार के झूठे इल्जाम का भी पर्दाफाश करेंगे.     

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की अटेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ भोपाल के बजरिया और महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद उनपर दुष्कर्म, अपहरण, अवैध तरीके से रखे जाने और धमकी सहित कई मामलों में केस दर्ज किया है.

जल्द फरार घोषित होंगे विधायक कटारे

कटारे के तीनों गनमैन पुलिस लाइन पहुंचे

कटारे को फंसाने की साजिश रच रही सरकार - सिंधिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -