टीवी के वो स्टार्स जिन्हे पहली बार में नहीं मिली कोई पहचान
टीवी के वो स्टार्स जिन्हे पहली बार में नहीं मिली कोई पहचान
Share:

बड़े परदे पर नाम कमाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है ये तो सभी जानते है लेकिन छोटे परदे पर भी अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने शुरुआत बहुत पहले की थी लेकिन पहचान उन्हें कई दिनों के बाद मिली.

सबसे पहले हम बात करते है टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी की जो कई सीरियल में नजर आ चुकी थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी का मशहूर शो 'गीत: हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून' से मिली. वही अभिनेता गौतम रोड़े जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई छोटे-छोटे रोल किये लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पब्लिसिटी संजय लीला भंसाली के टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से मिली.

वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री परिधि शर्मा जो टीवी के सबसे चर्चित शो 'जोधा अकबर' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी. वह भी इस शो से पहले टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी 'तेरे मेरे सपने' और 'रूक जाना नहीं' में नजर आ चुकी थी लेकिन उन्हें पब्लिसिटी धारावाहिक जोधा अकबर से मिली.

इसके अलावा टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन उनकी पहचान सब टीवी के शो 'एफआईआर' से मिली. वही अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है उन्होंने भी अपने करियर में कई छोटे-छोटे रोल किये थे लेकिन उन्हें पहचान 'नागिन' और 'देवो के देव महादेव 'जैसे शोज से मिली. ख़ास बात यह है कि, आज के समय में वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस के एक्स विनर्स के साथ ऐसे पेश आई शिल्पा शिंदे

सामने आया ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का प्रोमो, नहीं देखा होगा सलमान का ये अंदाज

'ये है मोहब्बतें' को लेकर एकता कपूर का बड़ा फैसला, बदल डाला सबकुछ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -