सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय
सामाजिक दबाव पर सुहासी धामी ने रखी अपनी राय
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुहासी धामी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, लोगों को सामाजिक दवाब पर ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह उनके व्यक्तिगत संबंधों में बाधा डालता है. बता दे कि, सुहासी इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'आपके आ जाने से' में नजर आ रही है. जिसमे वह 15 साल की एक किशोरी की विधवा मां की भूमिका निभा रही है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुहासी ने अपने बयान में कहा कि, "उम्र को बाधा नहीं माना जाना चाहिए, जब प्यार की बात आती है और तथाकथित सामाजिक वर्चस्व को किसी की सच्ची इच्छाओं पर जीत नहीं मिलनी चाहिए." बता दे कि, सुहासी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'यहां मैं घर घर खेली' से की थी. इसके बाद सुहासी कई सीरियल में नजर आई.

खास बात यह है कि, सुहासी ने सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाया है. उन्होंने तेलुगू में फिल्म 'वादे कवाली' में काम किया है. फिलहाल सुहासी 'आप के आ जाने से' में नजर आ रही है. इस शो को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है. सीरियल की खास बात यह है कि, सुहासी का किरदार खुद से 18 वर्ष छोटे पुरुष से प्यार करने लगता है, लेकिन उसके माता-पिता और पड़ोसियों से उनका रिश्ता अच्छा नहीं बनता.

ये भी पढ़े

टीवी के वो स्टार्स जिन्हे पहली बार में नहीं मिली कोई पहचान

बिग बॉस के एक्स विनर्स के साथ ऐसे पेश आई शिल्पा शिंदे

सामने आया ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ का प्रोमो, नहीं देखा होगा सलमान का ये अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -