जेनेलिया को देखते ही भाभी-भाभी चिल्लाने लगे फोटोग्राफर्स, पति रितेश ने दिया ऐसा रिएक्शन
जेनेलिया को देखते ही भाभी-भाभी चिल्लाने लगे फोटोग्राफर्स, पति रितेश ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस हैं और इन्ही में शामिल है रितेश और जेनेलिया डिसूजा. दोनों आए दिन ही कैमरे पर एक साथ नजर आते हैं और फोटोग्राफर्स को दोनों एक साथ बेहतरीन पोज देते हैं. हाल ही में भी दोनों एक साथ नजर आए और दोनों ने बेहतरीन पोज दिए. जी दरअसल हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया कुली नंबर 1 की रैप अप पार्टी पर पहुंचे थे और वहां से दोनों का एक वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में बहुत बेहतरीन कमाल हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल पार्टी में भी जेनेलिया और फोटोग्राफर्स की दोस्त साफ नजर आई और जेनेलिया की फोटो क्लिक करते हुए पैपराजी इतने सहज थे कि वह उन्हें 'वाहिनी' यानी भाभी कहकर बुला रहे थे. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि जेनेलिया की तस्वीरें क्लिक करते हुए वह कितने सहज थे. जी दरअसल इस दौरान जेनेलिया मोनोक्रोम शॉर्ट और व्हाइट टीशर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं इस दौरान उन्होंने हाई हील्स पहना हुआ था जो जबरदस्त लग रहा था.

इसी के साथ उनके पति रितेश देशमुख पहली बार इस नए लुक में नजर आए और रितेश ने आइस ब्लॉन्ड हेयर करवा रखे थे. वहीं रितेश के ग्लास भी बिल्कुल अलग नजर आ रहे थे लेकिन फिर भी वह काफी हैंडसम लग रहे थे. बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाने वाले रितेश देशमुख इससे पहले मिलाप मिलान जावेरी की फिल्म मरजावां में नजर आए थे और अब वह टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर अक्षय ने कहा- 'बंदर कितना भी बुढ्ढा क्यों न हो जाए'

Sooryavanshi Trailer: ताबड़तोड़ एक्शन करते नज़र आएँगे सुपर कॉप अक्षय, यहाँ देखें धांसू ट्रेलर

Thappad Box Office : जानिये तापसी की 'थप्पड़' का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -