Thappad Box Office : जानिये तापसी की 'थप्पड़' का कलेक्शन
Thappad Box Office : जानिये तापसी की 'थप्पड़' का कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) 28 फरवरी मतलब शुक्रवार को रिलीज हुई । इसके साथ ही फिल्म में तापसी के काम की बहुत तारीफ हो रही है । इसके साथ ही दर्शकों ने फिल्म की थीम को भी सराहा है । वहीं फिल्म की कहानी 'एक थप्पड़' के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे एक 'थप्पड़' आपके मन को चोट पहुंचा सकता है। जानते है बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 'थप्पड़' का क्या रहा हाल । असल मे 'थप्पड़' फिल्म के तीसरे दिन लगभग 6 करोड़ कमाने का अनुमान है ।वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया। हालाँकि पहले दिन 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म तीन दिन में कुल 14 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी

 इसके साथ ही तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ की कुल रिलीज लागत 30 करोड़ है। इसमें 23 करोड़ रुपये फिल्म की मेकिंग और सात करोड़ रुपये फिल्म के प्रचार प्रसार में हुआ खर्च मौजूद है। इस फिल्म को भारत में 2300 और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा 'थप्पड़' फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं। वहीं इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। वहीं इसके साथ ही इससे पहले तापसी की फिल्म 'सांड की आंख' रिलीज हुई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसमें तापसी ने एक शूटर का किरदार निभाया था तो वहीं थप्पड़ में एक गृहिणी अमृता का किरदार निभाया है। वहीं 'थप्पड़' में तापसी को उसका पति थप्पड़ मारता है। फिल्म में मुद्दा थप्पड़ मारने का नहीं है।वहीं मुद्दा ये है कि भले ही एक थप्पड़ है लेकिन पुरुष, एक महिला को नहीं मार सकता । इस बात को अनुभव ने अलग-अलग किरदारों के जरिए अलग-अलग दृष्टिकोण से उभारा है। इसके अलावा इस फिल्म में अनुभव सिन्हा ने ये भी दिखाया है कि महिलाओं के लिए अदालत में लड़ने वाली एक वकील का कैसे घर में ही दम घुटता है। वहीं 'थप्पड़' को फिल्म समीक्षकों के अलावा सोशल मीडिया पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

अनुष्का शर्मा ने 'परी' के दो साल पूरे होने पर कही यह बात

अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग हुई पूरी

तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा को डेट कर रहे है रोहन मेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -