पालतू तोता हुआ गायब तो परिवार ने छोड़ा खाना-पीना, किया 10 हजार के इनाम का ऐलान
पालतू तोता हुआ गायब तो परिवार ने छोड़ा खाना-पीना, किया 10 हजार के इनाम का ऐलान
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहाँ एक तोता मालिक को अपने तोते से इतना प्रेम है कि उसके लापता हो जाने पर उसने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। इतना ही नहीं व्यक्ति ने तोता ढूंढ कर लाने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान भी कर दिया है। बताया जाता है कि तोता अपने मालिक के कंधे पर बैठ कर घूमने निकला था मगर बीच रास्ते में ऐसी घटना हुई कि वह कहीं फुर्र हो गया। यह अजब गजब घटना इन दिनों वायरल हो रही है।

कहा जा रहा है कि दमोह जिले के इंदिरा नगर थाना इलाके के एक परिवार का तोता क्या गुम हुआ के परिवार के सदस्यों ने खाना पीना छोड़ दिया। परिवार के मुखिया ने तोते को खोज कर लाने के लिए शहर भर में ऐलान कराए हैं। इतना ही नहीं तोते को खोजकर कर लाने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की पेशकश भी कर दी है। मालिक ने बताया कि तोता परिवार के सभी लोगों का नाम बोलता था तथा सीताराम भजता था। एक दिन पहले दीपक अपने प्यारे मिट्ठू को कंधे पर बिठाकर घुमाने ले गए थे। इस के चलते कुत्ते के भौंकने पर तोता उड़ गया और कहीं जाकर छिप गया। दीपक ने बहुत देर तक तोते की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। फिर उन्होंने कोतवाली थाने में तोता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

वही दीपक का कहना है कि जो भी उनके प्यारे तोते को खोजकर लाएगा। उसे उनकी तरफ से 10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। तोता मालिक दीपक सोनी ने कहा कि परिवार के लोग तोते को लेकर बेहद परेशान हैं। यही कारण है कि परिवार के लोग खुद लाउड स्पीकर लगाकर शहर भर में घोषणा कर रहे हैं।

सूरत: जहरीली गैस रिसाव से 4 मजदूरों की मौत, एक की हालत नाज़ुक

ज्ञानवापी 'मंदिर' या मस्जिद ? ASI सर्वे से खुलेगी सच्चाई, इलाहबाद हाई कोर्ट ने दे दी हरी झंडी

चाय बनाने में हो गई देर तो आगबबूला हुआ पति, पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -