थाने के सामने आत्मदाह करने वाले शख्स की गई जान, सपा ने लगाई इन्साफ की गुहार
थाने के सामने आत्मदाह करने वाले शख्स की गई जान, सपा ने लगाई इन्साफ की गुहार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखीमपुर खीरी गौरीफंटा थाना परिसर में स्वयं पर तेल छिड़ककर आग लगाने वाले शख्स शुभम गुप्ता की लखनऊ में उपचार के चलते मौत हो गई. इस मामले में सपा ने ट्वीट कर थाने के सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग रखी है.

शुभम गुप्ता टैक्सी चलाया करता था. टैक्सी चलाने के चलते पुलिस की अवैध वसूली एवं दबंग टैक्सी गिरोह के प्रताड़ित किए जाने से चिंतित होकर शिवम ने दो दिन पहले कोतवाली परिसर में स्वयं को आग लगाई थी. उपचार के चलते दबंग टैक्सी गैंग के सदस्य एवं पुलिस के खिलाफ शख्स ने बयान दिए थे.

वही शख्स की मृत्यु के बाद सपा ने ट्वीट किया- बीजेपी 2.0 में पुलिस की अवैध वसूली ने निर्धन की जान ले ली! लखीमपुर खीरी में पुलिस के द्वारा अवैध वसूली से चिंतित होकर गौरीफंटा कोतवाली में आत्मदाह करने वाले टैक्सी चालक शुभम गुप्ता की इलाज के चलते मृत्यु, अत्यंत दुःखद! दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर न्याय दे सरकार. शुभम गुप्ता बंगावा इलाके से गौरीफंटा इलाके तक टैक्सी चलाया करता था. गुप्ता ने पिछले बुधवार देर रात गौरीफंता थाना गेट पर पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगाकर खुदखुशी करने की कोशिश की थी. पुलिस ने कहा कि स्वयं को आग लगाने के बाद गुप्ता थाना परिसर के भीतर भाग गया. पुलिसकर्मियों ने आग बुझाई तथा उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. पीड़ित ने इल्जाम लगाया कि 4 लोग पुलिस की सहायता से उसे परेशान कर रहे थे तथा गाड़ी नहीं चलाने दे रहे थे.

इगा स्वियातेक इस खिलाड़ी को दी करारी मात, इंडियन वेल्स के फाइनल में बनाया स्थान

अचानक घर के हर हिस्से से निकलने लगा पानी, क्या है रहस्य?

2 समुदायों में हुआ खूनी संघर्ष, घायलों से मिले CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -