अपने अंतिम संस्कार में शख्स ने ली फिल्मी एंट्री, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
अपने अंतिम संस्कार में शख्स ने ली फिल्मी एंट्री, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बेल्जियम से अनोखी घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने मरने का नाटक किया तथा स्वयं के ही अंतिम संस्कार पर हेलिकॉप्टर से फिल्मी एंट्री ली। उसका कहना है कि उसने परिवार को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया है। इस व्यक्ति का नाम डेविड बार्टन है। जो यूरोपीय देश बेल्जियम का रहवासी हैं। वो ये देखना चाहते थे कि उनकी मौत के पश्चात् परिवार किस हाल में होगा। घर के लोग किस प्रकार प्रतिक्रिया देंगे।

45 वर्षीय डेविड ने इससे जुड़ा वीडियो टिकटॉक पर साझा किया है। अंतिम संस्कार में ताबूत रखा था, लोगों को लगा कि उसमें डेविड का शव है, जबकि वो खाली था। इस प्लानिंग में डेविड की पत्नी और बेटी ने उनका साथ दिया है। सोशल मीडिया पर बेटी ने मौत की फर्जी खबर भी पोस्ट की। पिछले सप्ताह नकली अंतिम संस्कार वाले दिन बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रेस्ट इन पीस डैडी। मैं आपके बारे में कभी भी सोचना बंद नहीं करूंगी। जिंदगी इतनी जालिम क्यों है? आप ही क्यों? आप नाना बनने वाले थे तथा आपके सामने अब भी आपकी पूरी जिंदगी थी। मैं आपसे प्यार करती हूं। हम सब आपसे प्यार करते हैं। हम कभी आपको नहीं भूलेंगे।'

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड ने बताया कि उन्हें मजबूरन ये कदम उठाना पड़ा है। फिल्मी एंट्री लेने के पश्चात् उन्होंने कहा, 'मैं देखता था कि मेरा परिवार मुझे अकसर ठेस पहुंचाता है। मुझे किसी भी चीज में नहीं बुलाया जाता। कोई मुझे नहीं देखता। हम सब अलग हो गए। मुझे सराहना नहीं दी गई। इसलिए मैं उन्हें जिंदगी का सबक सिखाना चाहता था तथा ये दिखाना चाहता था कि आपको किसी से मिलने के लिए उसके मरने तक की प्रतीक्षा नहीं करना चाहिए।' यहां परिवार के लिए डेविड अपने भाई, बहन, कजिन्स की बात कर रहे हैं। जब डेविड हेलिकॉप्टर से उतरे तो उनके रिश्तेदारों ने उन्हें गले लगा लिया। सब उन पर प्यार लुटाने लगे। 

हालांकि सोशल मीडिया पर बहुत से लोग ऐसा किए जाने को लेकर डेविड की बहुत आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि अब साबित हो गया है कि कौन उनकी परवाह करता है तथा कौन नहीं। यानी मकसद पूरा हुआ। उन्होंने कहा कि सिर्फ मेरा आधा परिवार ही अंतिम संस्कार में आया किन्तु कुछ लोग सच सामने आने के पश्चात् पहुंचे। डेविड का मानना है कि उनकी योजना कामयाब हो गई है। जब उन्होंने सबको बताया कि वह जिंदा हैं, तो उनके दोस्त थॉमस उन्हें गले लगाकर रोने लगे। उन्होंने डेविड से बोला कि वो उनसे बहुत प्यार करते हैं।

अंदर लोग होने के बाद भी रेलवे ने बाहर से सील कर द‍िया बंगला, मचा बवाल

भयंकर गर्मी के बीच बाबा नीम करौली के दर्शन के लिए कैंची धाम में उमड़ा जनसैलाब, लगी लम्बी कतारें

मोबाइल के लिए लाखों लीटर पानी बहाने के बाद सामने आई एक और अनोखी घटना, SDOP पर पानी चुराने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -