मंदिर में भगवान के सामने माथा टेकने झुका शख्स, फिर उठा ही नहीं..,साइलेंट हार्ट अटैक से 'मौत'
मंदिर में भगवान के सामने माथा टेकने झुका शख्स, फिर उठा ही नहीं..,साइलेंट हार्ट अटैक से 'मौत'
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक शख्स ने मंदिर में भगवान के सामने सिर झुकाया, फिर वह वापस उठ ही नहीं सका। पूजा कर रहे शख्स की मत्था टेकने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है। ये पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, राजेश महानी नामक व्यक्ति मंदिर में अपने आराध्य के सामने परिक्रमा कर रहे थे। जब वह मत्था टेकने के लिए नीचे बैठे तो वापस उठ ही नहीं पाए। इस दौरान कई लोग उनके पास से निकले, मगर सबको लगा कि वह पूजा में मगन हैं। बहुत देर तक जब वह नहीं उठे तो पास मौजूद भक्तों ने मंदिर के पुजारी को सूचित किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुजारी ने वहां पहुंचकर उनको उठाने का प्रयास किया, मगर वह नहीं उठे। 

जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों को संदेह है कि राजेश को ‘साइलेंट’ हार्ट अटैक आया था। बताया जा रहा है कि पूजा करने जमीन पर बैठे राजेश ने लगभग 15 मिनट तक कुछ भी उत्तर नहीं दिया, जिसके बाद श्रद्धालुओं ने मंदिर के पुजारी को बुलाया। लेकिन, अस्पताल ले जाने से पहले ही उनके प्राण निकल चुके थे।

जानिए क्या है भ्रष्टाचार निरोध दिवस का इतिहास

MCD Election Live: पोलिंग बूथ पर सिसोदिया की तस्वीर क्यों ? मतदान की रफ़्तार बेहद सुस्त

दुनिया देखेगी 'भारतीय खिलौनों' का दम, 3500 करोड़ रुपये की मदद करेगी मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -