Wifi के कारण हुई युवक की दर्दनाक मौत, चौंका देने वाला है मामला
Wifi के कारण हुई युवक की दर्दनाक मौत, चौंका देने वाला है मामला
Share:

मुंबई: नवी मुंबई के कामोठे में एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। जहां एक 17 वर्षीय लड़के का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया गया। मामला पनवेल के सेक्टर-14 का है। जहां हाउसिंग सोसायटियों में काम करने वाले दो लड़कों ने एक नाबालिग का क़त्ल कर दिया। मृतक का गुनाह केवल इतना था कि उसने अपराधियों को अपने वाईफाई हॉटस्पॉट का पासवर्ड देने से मना कर दिया था। तत्पश्चात, उन्होंने पहले मृतक से मारपीट की तथा फिर चाकू मारकर युवक का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान रविन्द्र अटवाल उर्फ हरियाणवी एवं संतोष वाल्मिकी के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 11 बजे तीनों एक पान की टपरी पर गए थे। जहां अपराधियों ने मृतक से हॉटस्पॉट का पासवर्ड मांगा। पासवर्ड नहीं देने पर वह गुस्सा हो गए तथा मृतक के साथ गाली-गलौज आरम्भ कर दी। जिसके जवाब में जब मृतक ने भी गाली देना आरम्भ किया तो दोनों अपराधियों ने मारपीट आरम्भ कर दी। 

आरोप है कि मामला इतना बढ़ गया है कि रविन्द्र हरियाणवी ने चाकू निकालकर मृतक की पीठ में घोप दिया। जिसमें वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। अपराधी शख्स को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। आसपास उपस्थित लोगों ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सो रहे रहे युवक की रजाई में अचानक हुई हलचल, उठकर देखा तो उड़ गए होश

आज 12 बजे चुनाव आयोग की PC, हो सकता है गुजरात चुनाव का ऐलान

शराब तस्करी के लिए बदमाशों ने अपनाया अनोखा तरीका, ट्रिक देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -