सबकी क्लास लगाने वाले KRK का छलका दर्द, कहा-
सबकी क्लास लगाने वाले KRK का छलका दर्द, कहा- "जेल में मिला सिर्फ पानी.."
Share:

कमाल आर खान यानी KRK खुद को मूवी क्रिटिक बताते हैं और आए दिन मूवीज  और स्टार्स को लेकर ट्वीट करते हुए दिखाई देते है। बीते दिन उन्हें एक पुराने ट्वीट के मामले में मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि, कुछ दिन के उपरांत उन्हें जमानत मिल गई थी और फिर से ट्विटर हैंडल पर एक्टिव हो गए हैं। KRK ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और बताया है कि जेल में उनकी क्या हालत हो चुकी थी।

KRK के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन: केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, 'मैंने लॉकअप में 10 दिन सिर्फ पानी के साथ गुजारे हैं। ऐसे में मेरा वजन भी 10 किलो कम हो गया है।' KRK के इस ट्वीट पर तमाम यूजर अपने रिएक्शन भी दे रहे है। अधिकतर यूजर्स कह रहे हैं कि 10 दिन में 10 किलो वजन कैसे कम हो चुका है। बहुत से लोगों ने KRK से बोला हैकि जेल के अनुभव का रिव्यू दो।

 

केआरके के ट्वीट्स: खबरों का कहना है कि  जेल से बाहर आन के बाद केआरके ने ट्वीट करना शुरू कर दिया था। KRK ने जेल से बाहर आते ही ट्वीट किया था, 'मैं बदला लेने के लिए बाहर आ गया हूं।' इसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर डाला था। केआरेक ने एक अन्य ट्वीट में यू टर्न लेते हुए लिखा था, 'मीडिया मेरे बारे में नई कहानियां बना रहा है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से कोई बदला नहीं लेना चाहता हूं। मेरे साथ जो भी बुरा हुआ है, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे यकीन हो गया है कि ये सब चीजें मेरी किस्मत में लिखी थीं।'

 

 

अजय-काजोल ने इमोशनल नोट के साथ दी बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में धमाका करेंगे रणवीर और आमिर, करण जौहर ने दिया हिंट!

6 अक्टूबर को शादी करेगा यह मशहूर कपल, शामिल होंगे 400 मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -