संबंध बनाते समय आंखों पर पट्टी बांध देता था पति, फिर हुआ ऐसा खुलासा चौंक गए सब
संबंध बनाते समय आंखों पर पट्टी बांध देता था पति, फिर हुआ ऐसा खुलासा चौंक गए सब
Share:

एक महिला को शादी के कुछ माह पश्चात् पति के बारे में ऐसी बात पता चली कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, महिला ने जिस व्यक्ति से शादी की थी वो एक महिला ही निकली। तत्पश्चात, पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तथा मामला अदालत तक पहुंच गया। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला इंडोनेशिया का है, जहां बीते सप्ताह एक महिला ने अदालत में बताया कि जिस व्यक्ति से उसने पुरुष समझकर शादी की थी, 10 महीने पता चला कि वो एक महिला है। दरअसल, अपराधी महिला ने अपनी पहचान छुपाकर शादी की थी। फिलहाल, मुकदमा दर्ज कराने महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है, किन्तु अपराधी महिला का नाम Erayani बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मई 2021 में एक डेटिंग ऐप के माध्यम से महिला और Erayani की मुलाकात हुई थी। महिला ने कहा कि सोशल मीडिया प्रोफाइल और बातचीत से Erayani किसी पुरुष जैसा लगा। Erayani ने महिला को कहा कि वो एक सर्जन के साथ बिजनेसमैन है। उसने हाल ही में धर्म परिवर्तन किया है तथा उसे एक पत्नी की तलाश है। 

वही करीब तीन महीने बातचीत करने के पश्चात् महिला ने Erayani से शादी कर ली। शादी के पश्चात् Erayani महिला के घर में ही रहने लगा। किन्तु शादी के कुछ महीने बाद महिला के माता-पिता को शक होने लगा कि कुछ तो गड़बड़ है, क्योंकि Erayani पीड़ित महिला से ही रूपये मांगता रहता था तथा अपनी नौकरी/बिजनेस के बारे में छिपाता रहता था। ऐसे में परिवार के प्रश्नों से बचने के लिए वो महिला को दूसरे शहर दक्षिण सुमात्रा लेकर चला गया तथा वहां एक किराये का घर लेकर रहने लगा। वहां उसने महिला को कई महीनों तक घर में कैद कर रखा और किसी के साथ भी बातचीत करने पर प्रतिबंध लगा दिए। इधर बेटी से कई दिनों से बात ना होने की वजह से महिला के घरवालों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने जल्द ही Erayani का पता लगा लिया तथा पूछताछ में जो बात सामने आई, उसने सभी को चौंका दिया। वही अब मामले की जाँच की जा रही है। 

उड़ते प्लेन में अचानक लग गई आग, ऐसे बची 185 यात्रियों की जान

PM मोदी ने किया प्रगति मैदान टनल का उद्घाटन, लोगों को मिलेगा भारी फायदा

मुंबई: बोरीवली की इमारत में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -