बुजुर्ग का पीट-पीटकर किया क़त्ल, इस वजह के चलते दिया वारदात को अंजाम
बुजुर्ग का पीट-पीटकर किया क़त्ल, इस वजह के चलते दिया वारदात को अंजाम
Share:

पटना: बिहार के आरा में जमीन विवाद को लेकर एक वृद्ध का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। परिजन हत्या का आरोप अपने ही रिश्तेदारों पर लगा रहे हैं। खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के घरवाले की शिकायत पर FIR दर्ज कर कत्ल में सम्मिलित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना नारायणपुर थाना इलाके के नारायणपुर गांव की है। यहां के वार्ड नंबर 13 के रहने वाले बहादुर यादव किसान थे। उनके दो बेटे है जिनका अरविंद कुमार एवं अजीत कुमार हैं। उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदारों के साथ लगभग एक से डेढ़ बीघा जमीन का विवाद चल रहा है जबकि दोनों पाटीदारों के बीच बंटवारा हो गया है। लेकिन, हमारी जमीन पर पाटीदार जबरदस्ती दखल दे रहा है। दोनों भाइयों ने बताया कि हमलोग अक्सर इसका विरोध किया करते थे। शुक्रवार को फिर से उसी जमीन को लेकर पाटीदार पूरे परिवार के साथ लाठी-डंडा, भाला तथा चाकू लेकर हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस के चलते उन लोगों ने मेरे पिता को लाठी-डंडा से मारकर चोटिल कर दिया। चोटिल स्थिति में उन्हें उपचार के लिए सदर चिकित्सालय ले गए। मगर, उपचार के चलते उनकी मौत हो गई है। 

दोनों भाइयों ने बताया कि हमलोग अक्सर इसका विरोध किया करते थे। शुक्रवार को फिर से उसी जमीन को लेकर पाटीदार पूरे परिवार के साथ लाठी-डंडा, भाला एवं चाकू लेकर हम लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस के चलते उन लोगों ने मेरे पिता को लाठी-डंडा से मारकर चोटिल कर दिया। चोटिल स्थिति में उन्हें उपचार के लिए सदर चिकित्सालय ले गए। मगर, उपचार के चलते उनकी मौत हो गई है। 

मनचाहा दहेज़ नहीं मिला, तो आसिफ ने निकाह के 2 घंटे बाद ही दे दिया तीन तलाक, दुल्हन के घरवालों को भी पीटा

झारखंड: 6 गोली मारकर RSS नेता की हत्या, गौतस्करी के खिलाफ चलाते थे अभियान, परिजन कह रहे- संपत्ति विवाद में हुआ क़त्ल

मीट काटने वाले चाक़ू से किए 12 वार, शिक्षक मोहम्मद फ़िरोज़ ने 9 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -