काली कमाई करने वाले जूनियर साइंटिस्ट के लॉकर में भी मिला इतना सोना-चांदी, देखकर अफसर रह गए दंग
काली कमाई करने वाले जूनियर साइंटिस्ट के लॉकर में भी मिला इतना सोना-चांदी, देखकर अफसर रह गए दंग
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना के प्रदूषण बोर्ड के जूनियर साइंटिस्ट सुशील कुमार मिश्रा की काली कमाई सामने आने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 5 दिन पहले EOW की छापेमारी में पलंगभर के नोट प्राप्त हुए थे, वहीं शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर से भी लाखों के जेवरात प्राप्त हुए हैं।

आपको बता दें कि आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में EOW की टीम जूनियर साइंटिस्ट की जाँच कर रही है। 1 मई को उनके मारुति नगर मौजूद घर पर की गई छापेमारी के बाद 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति और बैंक अकाउंट व लॉकर का पता चला था। तत्पश्चात, शुक्रवार को निरीक्षक मोहित सक्सेना और प्रवीण चतुर्वेदी के नेतृत्व में EOW की 14 सदस्यीय टीम सतना के रेलवे स्टेशन रोड मौजूद पंजाब नेशनल बैंक पहुंची तथा अपराधी विज्ञानी के लाकर खुलवाए गए, जहां से सोना चांदी के आभूषण जब्त किए गए हैं। इनका दाम 16 लाख 63 हजार से अधिक बताया जा रहा है।

वही EOW रीवा के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने कहा कि टीम ने अपराधी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के जूनियर साइंटिस्ट सुशील कुमार मिश्रा के सतना निवास पर कार्रवाई की थी। शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक सतना के लॉकर को खोला गया। इसमें से तकरीबन 29 तोला सोने के आभूषण, साढ़े पांच किलो चांदी के आभूषण जब्त हुए हैं। इनका दाम 16 लाख 63 हजार 271 रुपये बताया जा रहा है। इन्हें जब्त कर लिया गया है। तहकीकात जारी है, अपराधी द्वारा अर्जित अवैध संपत्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। घर पर भी 30 लाख नगदी के अतिरिक्त 15 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवरात प्राप्त हुए थे।

जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में हुआ बड़ा विस्फोट, झुलसे कई मजदूर, CM सोरेन ने ली खबर

इंदौर की जिस ईमारत में लगी आग वह है अवैध, मकान मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का केस

'लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा चलाने लगेंगे', अजान विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -