‘अगला टारगेट सलमान खान हैं’, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
‘अगला टारगेट सलमान खान हैं’, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी है, जिसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया दया था। इसी के बाद ‘भाईजान’ ने अपने लिए बुलेट प्रूफ कार भी मंगवाई थी। बिना सुरक्षा के ‘भाईजान’ कहीं जाते तक नहीं हैं। इसी बीच अब एक बार फिर से सलमान खान अपनी जान के खतरे को लेकर ख़बरों में आ गए हैं। 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने 5 दिन तक पूछताछ में बड़ा दावा किया है। उसने कहा कि गैंग का अगला टारगेट सलमान खान हैं तथा इसकी प्लानिंग चल रही है। पहले संपत ने भी सलमान की रेकी की थी, किन्तु इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई थी। दरअसल, गैंगस्टर संपत नेहरा से पुलिस की तरफ से पूछताछ की गई थी। इसके चलते संपत ने बड़ा खुलासा किया कि सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गिरोह के निशाने पर हैं। वो गैंग का अगला टारगेट हैं। गिरोह के टारगेट को पूरा करने के लिए संपत ने भी सलमाम की रेकी की थी। किन्तु, इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई। संपत ने खुलासा किया कि गिरोह आज भी इस टारगेट पर काम कर रहा है। 

खबरों में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि पूछताछ में संपत नेहरा ने स्वीकार किया है कि उसने अपने गिरोह के गुर्गों के माध्यम से रंगदारी और आपसी रंजिश को लेकर जेल से ही कई अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया है। पूछताछ में संपत नेहरा की तरफ से ये भी बताया गया कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में कई अलग-अलग शहरों में गुर्गे उपस्थित हैं, जो कि गिरोहा के इशारों पर काम कर रहे हैं। 5 दिनों की पूछताछ के पश्चात् संपत को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस बठिंडा जेल भेज दिया गया है। अपराधी संपत नेहरा से पुलिस व कई जांच एजेंसियों ने पूछताछ की, तत्पश्चात, अब पूछताछ में बताए गए सभी तथ्यों की तहकीकात की जा रही है।

आदित्य नारायण ने की फैन संग बदसलूकी, वीडियो देखकर भड़के लोग

ICU से बाहर हुए मिथुन चक्रवर्ती, को-स्टार ने बताया सेहत का हाल

पैपराजी को देख भड़की रिया चक्रवर्ती, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -