चैडविक बोसमैन के निधन से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस ने जताया दुःख
चैडविक बोसमैन के निधन से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस ने जताया दुःख
Share:

COVID-19 का बुरा प्रभाव पुरे विश्व के सितारों पर स्पष्ट देखने को मिल रहा है. पिछले 5 माह में कई स्टार्स अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. वही अभी प्राप्त हो रही जानकारी की माने, तो मार्वल स्टूडियो की सुपरहिट मूवी 'ब्लैक पैंथर में दिखाई दे चुके सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन का भी देहांत हो गया है. चैडविक बॉसमैन सिर्फ 43 वर्ष के थे. शुक्रवार को लॉस एंजिलिस के एक हॉस्पिटल में चैडविक बॉसमैन ने आखिरी सांस ली. वही उनके जाने से फ़िल्मी जगत में मातम छा गया है.

पिछले चार वर्षो से चैडविक बॉसमैन कोलन कैंसर से जूझ रहे थे. वर्ष 2016 में चैडविक बॉसमैन को इस बात की खबर प्राप्त हुई थी कि उनको कैंसर हो गया है. जिसके पश्चात् चैडविक बॉसमैन ने अपना उपचार करवाना आरम्भ कर दिया था. बीमारी के दौरान भी चैडविक बॉसमैन ने कार्य करना बंद नहीं किया था. साथ ही चैडविक बॉसमैन के परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ ये दुखद सूचना शेयर की है. इसी के साथ उनके जाने से उनके फैंस काफी आहत हुए है, उनके निधन के पश्चात् से उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर दुःख व्यक्त कर रहे है.

चैडविक बॉसमैन के असमय हुए निधन ने सभी को दुःख पहुंचाया है, तथा सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. फैंस अपने चहिते अभिनेता के जाने से बहुत दुखी है, और उन्होंने अभिनेता को याद कर उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है. इसी के साथ देश ने अपना एक और कलाकार खो दिया है, किन्तु चैडविक बॉसमैन हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे.

संगीत के बादशाह माइकल जेक्सन ने 5 साल की उम्र में हासिल की थी सफलता

हॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, 'ब्‍लैक पैंथर' के इस एक्टर की हुई मौत

सिंगर कैटी पेरी ने दिया बेटी को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -