हॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, 'ब्‍लैक पैंथर' के इस एक्टर की हुई मौत
हॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, 'ब्‍लैक पैंथर' के इस एक्टर की हुई मौत
Share:

न्‍यूयॉर्क: हॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. जी दरअसल हाल ही में फिल्‍म ब्‍लैक पैंथर और 'अवेंजर्स एंडगेम' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके एक्‍टर चैडविक बोसमैन का निधन हो गया है. यह हॉलीवुड प्रेमियों के लिए बड़ी और बुरी खबर है. चैडविक बोसमैन 43 साल के थे और बीते 4 सालों से वो कोलनकैंसर से लड़ाई कर रहे थे. आपको हम यह भी बता दें कि बोसमैन के एक करीबी ने एक मशहूर न्‍यूज एजेंसी को इस बात की जानकारी दी. जी दरअसल चैडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने उनके बारे में बात की और कहा कि, 'दिवंगत अभिनेता की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे.'

आपको बता दें कि चैडविक बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है. आप देख सकते हैं उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक बयान जारी किया हुआ है. वैसे बोसमेन ने अपने इलाज के बारे में सार्वजनिक रूप से कभी भी खुलकर बात नहीं की, लेकिन इसी साल के अप्रैल महीने में, प्रशंसकों ने अपनी चिंता व्यक्त की थी.

वह भी उस समय जब उनका काफी तेजी से वजन घटता चला जा रहा था. बीते समय में बोसमैन की तेजी से वेट घटने की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी. इसके अलावा उन्होंने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें उनकी स्वास्थ्य में गिरावट नजर आई थी. अब बात करें उनके निजी जीवन के बारे में तो उनका जन्म दक्षिण कैरोलिना में हुआ था. बोसमैन ने हावर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है. वहीँ साल 2013 में पहली बार उन्हें टेलीविज़न शोज में में छोटी भूमिकाएँ निभाते हुए देखा गया था.

सिंगर कैटी पेरी ने दिया बेटी को जन्म

सुपर मॉडल Gigi Hadid के घर जल्द आएगा नया मेहमान

वार्नर ब्रदर्स ने टेनेट फिल्म के एक दृश्य का वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -