OMG! अक्षय कुमार के 8 टुकड़े कर जंगल में फेंका
OMG! अक्षय कुमार के 8 टुकड़े कर जंगल में फेंका
Share:

गाज़ियाबाद: शुक्रवार तड़के एक 35 साल के व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के प्रेमी पर चाकू से वार कर शव को 8 भागों में काट कर खोड़ा कॉलोनी के अलग-अलग स्थानों पर फेंक आया. एक रिक्शा चालक मिहलाल प्रजापति को पता चला था कि उसकी पत्नी, जो एक निजी अस्पताल में क्लीनर है, बीते 2  सालों से 25 साल के अक्षय कुमार के साथ अवैध संबंध में थी. पुलिस ने इस बारें में बोला है कि अक्षय कुछ  वर्ष पहले खोड़ा कॉलोनी में रहने आया और मजदूरी करने लग गया. वह प्रजापति के घर से कुछ घर की दूरी पर रहता था. प्रजापति अपनी दूसरी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था. दीक्षा शर्मा, डीसीपी (ट्रांस-हिंडन),ने इस बारें में कहा है कि पुलिस को कुछ इनपुट मिले थे कि खोड़ा कॉलोनी में गुरुवार आधी रात के बाद एक व्यक्ति का क़त्ल कर दी गई है.  चूंकि सूचना की प्रामाणिकता का पता नहीं लगाया जा सका, इसलिए पुलिस ने इंतजार करना बेहतर समझ लिया "शनिवार को लगभग 5 बजे, खोड़ा के एक कॉलर ने हमें सूचित किया कि उसने अपने क्षेत्र में एक संदिग्ध बोरी देखी है. एक पुलिस टीम वहां पहुंची और बोरी खोली. टीम ने क्षेत्र में तलाशी शुरू की और पेट का एक भाग भी पा लिया है. शरीर के बाकी हिस्सों वाले 7 अन्य बैग भी मिले.

पुस्ता रोड के नाले में फेंके गए सिर को बरामद करने में पुलिस को 2 घंटे लग गए. एक खुदाई करने वाले को मलबा साफ़ करने और सिर वाले बोरे को बाहर निकालने के लिए बुला लिया गया था. प्रजापति के मकान मालिक विकास ने पुलिस को इस बारें में कहा है कि उसे संदेह है कि उसके किराएदार ने हत्या की है. डीसीपी ने इस बारें में बोला है कि , "उसने हमें बताया कि उसने गुरुवार रात अक्षय को प्रजापति के घर में घुसते देखा था और वह तब से ही गुम था. हमने प्रजापति को हिरासत में लिया और उसने अक्षय की हत्या करने की बात स्वीकार की."

प्रजापति ने पुलिस से इस बारें में कहा है कि उसे हाल ही में अपनी पत्नी के अक्षय के साथ अवैध संबंधों के बारे में पता चला था. चूंकि दंपति की 12 वर्षीय बेटी का दिल्ली के GTB अस्पताल में इलाज चल रहा था, इसलिए प्रजापति चाहते थे कि उनकी पत्नी घर पर रहे और बच्चों की देखभाल करे. प्रजापति की पत्नी ने बच्चों की देखभाल के लिए अक्षय को घर पर ही बुलाया था. शर्मा ने कहा "गुरुवार आधी रात के आसपास, आरोपी ने चाकू से उस व्यक्ति का क़त्ल कर दिया. फिर उसने शरीर को सिर, हाथ, पैर, पेट और बाकी के 8 टुकड़ों में काट डाले. उसने उन्हें अलग-अलग बोरों में डाल दिया और उन्हें अपने रिक्शा में फेंकने के लिए निकल गया." कॉलोनी के आसपास. वह लगभग 1 बजे था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रजापति ने अपनी पत्नी को भी मारने का मन भी बना चुके है, लेकिन वह पीछे हट गया क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता था. प्रजापति के मकान मालिक विकास की शिकायत के आधार पर, अपराधी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के साक्ष्य को गायब करना, या स्क्रीन अपराधी को गलत जानकारी देना) के अंतर्गत  प्राथमिकी दर्ज की गई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की पूछताछ भी की जा रही है."

बहन ने फोन कर बुलाया घर, भाई पहुंचा तो देखकर उड़ गए होश

जिसकी हत्या के आरोप में पति ने काटी जेल, 12 साल बाद प्रेमी संग मायके में मिली वह महिला

सोशल मीडिया पर नाबालिग को 'लड़की' से हुआ प्यार, सच्चाई पता चली तो उसके ही घर पर कर दी फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -