लिव-इन पार्टनर की बेटी संग एक साल तक दरिंदगी करता रहा शख्स, अब हुआ गिरफ्तार
लिव-इन पार्टनर की बेटी संग एक साल तक दरिंदगी करता रहा शख्स, अब हुआ गिरफ्तार
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां अपनी लिव-इन पार्टनर की 12 वर्षीय बेटी से एक वर्ष तक बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय अपराधी शहर के वाठोडा क्षेत्र का निवासी है।

नागपुर में हुडकेश्वर पुलिस थाने के एक अफसर ने कहा, 'अपराधी अक्टूबर 2022 से अपनी 32 वर्षीय लिव-इन पार्टनर एवं पहली शादी से उसकी बेटी के साथ रह रहा था। जब भी उसकी मां काम के लिए बाहर जाती थी, वह नाबालिग का यौन उत्पीड़न करता था।' प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अफसर ने कहा कि अपराधी बीते एक वर्ष से अपराध में सम्मिलित था तथा पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता था, जिसकी वजह से उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया। हालांकि, लड़की ने आखिरकार हिम्मत जुटाई और हाल में अपनी मां को घटना के बारे में बताया, तत्पश्चात, उन्होंने पुलिस से संपर्क किया एवं उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वही अपराधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत बलात्कार एवं आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। इससे पहले, पालघर जिले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के इल्जाम में 24 वर्षीय आदिवासी शख्स को गिरफ्तार किया था। वाडा थाने के एक अफसर ने बताया कि वारदात नेहलपाड़ा में हुई। 16 वर्षीय लड़की शौच करने घर से बाहर गई थी। अपराधी उसे जबरदस्ती पास ही के एक खेत में ले गया एवं वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

डॉक्टरों की जगह 12वीं पास कर रहे थे BHU के अस्पताल में इलाज, हैरान कर देने वाला है मामला

OMG! अक्षय कुमार के 8 टुकड़े कर जंगल में फेंका

बहन ने फोन कर बुलाया घर, भाई पहुंचा तो देखकर उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -