रवि शास्त्री के साथ भी जुड़ चुका है निम्रत कौर का नाम
रवि शास्त्री के साथ भी जुड़ चुका है निम्रत कौर का नाम
Share:

आज 13 मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर का जन्मदिन है. निम्रत कौर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक कही जाती है. 'लंच बॉक्स' और 'एयर लिफ्ट' जैसी हिंदी मूवीज से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और अपने अभिनय का लोहा भी मनवाया है. रिपोर्ट्स की माने तो मूवीज में आने से पहले निम्रत ने 27 से 30 मूवीज को ठुकरा चुकी थी. दरअसल वे अच्छी मूवी करना चाहती थीं. निम्रत कौर राजस्थान के पिलानी से हैं. आइए उनके बर्थडे पर उनसे जुड़ी अनसुनी बाते जानें.

दिल्ली के लोकल थिएटर से की थी एक्टिंग की शुरुआत: निम्रत कौर का जन्म राजस्थान के पिलानी शहर में हुआ था. उनके पिता आर्मी में कार्यरत थे और आतंकवादियों से एक मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए. निम्रत कौर को शुरू से ही अभिनय में इंटरेस्ट था इसी  कारण से उन्होंने पहले दिल्ली के लोकल थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की. पढ़ाई समाप्त होने के उपरांत निम्रत कौर ने मुंबई का रूख किया और यहां आकर वह मॉडलिंग करना शुरू कर दिया. उन्होंने बतौर थिएटर आर्टिस्ट कई नाटक किए. इसके बाद उनका बॉलीवुड का सफर शुरू हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होने मूवी में अपनी अभिनय की शुरुआत एक अंग्रेजी मूवी ‘वन नाइट विद द किंग’ से की थी. इसके बाद उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘पेडलर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

निमरत कौर के इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री से अफेयर के चर्चे हुए: हम बता दें कि मूवीज में दमदार एक्टिंग के अलावा निम्रत कौर इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री से अफेयर को लेकर कई बार ख़बरें शीर्ष पर रही है. हालांकि उन्होंने इन खबरों को महज अफवाह ही बताया.

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

बेटी ने पिता शाहरुख़ को दी खास सलाह, मस्ती के मूड में नज़र आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -