लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट
लॉकअप के कैदियों के खिलाफ दर्ज हुई चार्जशीट, ये 5 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक अप‘ (Lock Upp) के दूसरे सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया अक़ब तक पूरी हो चुकी है. आज के एपिसोड में सभी कैदियों को चार्जशीट पर नाम लिखकर आपने साथी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट (Nomination Task) करने का टास्क भी दे दिया गया है. इस टास्क के बीच शर्त यह थी कि हर कंटेस्टेंट को अपनी टीम में से ही किसी 2 कैदियों के नाम कि चार्जशीट बनाते हुए उन्हें नॉमिनेट करना पड़ेगा. यानी ऑरेंज टीम के कंटेस्टेंट्स को उनके साथ ऑरेंज टीम (Team Orange) के सदस्यों को तो टीम ब्लू (Team Blue) को अपने साथी ब्लू टीम मेंबर्स को सही वजह बताते हुए नॉमिनेटेड करने का कार्य दिया गया. सदस्यों ने एक दूसरे पर लगाए हुए इल्जामों से 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए और जिनपर एक भी इल्जाम नहीं लगाया था उन्हें मिलकर और एक कैदी को नॉमिनेट करने का काम भी दिया गया था.

नॉमिनेशन में आया ट्विस्ट: ऑरेंज टीम ने पूनम पांडे ने पायल (Payal Rohatgi) और सिद्धार्थ (Siddharth Sharma) का दर्ज किया. तो सिद्धार्थ ने पूनम और बबिता (Babita Phogat) का नाम लिया, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी बबिता और पायल का नाम लिया तो पायल ने पूनम और करणवीर (Karanvir Bohra) का नाम ले डाला. करणवीर बोहरा ने पायल और पूनम के नाम की चार्जशीट लिखी तो मुनावर ने पायल और करणवीर का नाम लिख दिया. ब्लू टीम में से शिवम् (Shivam) ने तहसीन पूनावाला (Tahseen Poonawala) और सायशा (Saisha Shinde) का नाम लिख दिया, सायशा ने तहसीन और शिवम् का नाम लिया. तहसीन ने भी शिवम् और सायशा का नाम  लिखा. सारा ने शिवम् और तहसीन का नाम लिया और निशा ने शिवम् और सारा (Sara Khan) का नाम लिया.

जानिए कौनसे पांच कैदी हुए नॉमिनेटेड: इस नॉमिनेशन कि प्रक्रिया के उपरांत शिवम, तहसीन, पायल और पूनम पांडे को नॉमिनेट कर दिया गया. लेकिन आमतौर पर 5 कैदी नॉमिनेट होते हैं. इसलिए जिनके विरुद्ध एक भी नॉमिनेशन नहीं किया गया था उन कंटेस्टेंट्स यानी मुनावर और निशा को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए बोला गया और इन दोनों ने आपसी सहमति से सायशा का नाम नॉमिनेशन कि लिस्ट में शामिल किया और अब यह 5 कंटेस्टेंट्स जेल से बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड किए जा चुके है.

फैंस ने काजोल से रानी को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने कहा- "अब तो फोन करके पूछना पड़ेगा..."

सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई 'मिशन मजनू' की नई रिलीज डेट

‘काचा बादाम’ के गायक ने गाय एक और नया गाना, सुनकर दीवाने हो जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -