नेपोटिज्म पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, कहा- 'अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं होता'
नेपोटिज्म पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, कहा- 'अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं होता'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. वहीं उनके जाने के बाद कुछ कलाकार सिनेमा जगत में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं. आपको पता हो अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर बात की थी और उन्होंने कहा था कि सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को एक भी अवॉर्ड नहीं दिया गया था, जबकि फिल्म का प्रदर्शन बेहतरीन था. ऐसे में अब अभिनेता अभय देओल ने भी नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जी दरअसल उन्होंने अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का जिक्र करते हुए इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

हाल ही में अभिनेता अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बात कही है. आप सभी को बता दें कि अभय ने अपनी हिट फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि उनके साथ अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था. जी दरअसल उनका कहना है कि अक्सर उन्हें और फरहान अख्तर को सहायक अभिनेता की श्रेणी में रखा गया, जबकि ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ को लीड किरदार समझा गया.

इसी के साथ अभय ने कहा कि उन्होंने इसके लिए पुरस्कारों का बहिष्कार किया, लेकिन उनके सह-कलाकार फरहान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. आपको पता हो कि ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबरा तीन दोस्तों के बारे में रोड ट्रिप ड्रामा फिल्म है और इसमें तीनों दोस्त स्पेन की यात्रा पर जाते हैं. वहीं, इस दौरान वह अपने डर का सामना करते हैं और इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था. इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी समेत 59वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में दो पुरस्कार जीते थे.

सुष्मिता के लिए बॉयफ्रेंड ने गाया गाना, वीडियो शेयर कर लिखा- 'बैक स्टोरी बताता हूं...'

सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -