पति संग तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बताया प्यार का मतलब
पति संग तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बताया प्यार का मतलब
Share:

एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का प्यार पूरी दुनिया जानती है. दोनों एक दूजे के लिए अपना प्यार दिखाने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. दोनों का रिलेशन हमेशा सुर्खियों में रहता है. ऐसे में बॉलीवुड में जब भी चर्चित जोड़ियों की बात की जाती है, इस कपल का नाम जरूर शामिल किया जाता है. काफी साल हो चुके हैं और सालों तक साथ रहने के बाद भी अक्षय और ट्विंकल के बीच केमिस्ट्री बेहतरीन है. अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आप देख सकते हैं इस रोमांटिक फोटो में अक्षय और ट्विंकल साथ बैठे हुए हैं. वहीं ट्विंकल के कैप्शन ने फोटो को खास बना दिया है. उन्होंने अपने कैप्शन के जरिए सभी को प्यार का असल मतलब समझाया है. उन्होंने लिखा है- ''किसी भी रिश्ते, परिवार या दोस्ती में प्यार का मतलब सिर्फ ये होता है कि आप अपनी जरूरतों से पहले उनकी जरूरतों को आगे रखें.''

ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट को फैन्स पसंद कर रहे हैं. वहीं लोग पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस समय ज्यादातर लोग ट्विंकल की इस बात पर सहमति भी जता रहे हैं और इस खूबसूरत जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे आप जानते ही होंगे ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर इंट्रेस्टिंग वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अभी बीते दिनों ही उन्होंने अपनी मां डिंपल कपाड़िया की एक स्पेशल डिश सभी के साथ शेयर की थी. जी हाँ, इसी के साथ बात करें अक्षय कुमार की तो उन्होंने इस लॉकडाउन में दिल खोलकर दान किया है.

सुशांत की मौत के बाद दोस्त ने लिखा पोस्ट, कहा- 'अंकिता तुम जरूर उसे बचा सकती थी'

'मेमोरलाइज्ड' किया गया सुशांत का इंस्टाग्राम अकाउंट, बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स

एक फोटोशूट के बाद फ्लॉप हुआ था नीतू का करियर, इस मशहूर एक्टर से जुड़ चुका है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -