महिला वकील की हत्या के मामले में 5 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
महिला वकील की हत्या के मामले में 5 अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
Share:

चार दिन पहले महिला वकील की हत्या के मामले में महिला वकील के चार भाई और एक अन्य महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ अली, रावूफ अली, हसन अली, आसिफ अली और समीना बेगम के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि टोलीचौकी में आदम की कॉलोनी में 400 गज की पैतृक जमीन पर भाइयों और बहनों का विवाद था, जिसके बाद पीड़ित रायजुन्निसा ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और जमीन पर रोक लगा दी। इससे क्रोधित होकर भाइयों ने उसे जमीन पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सिकंदराबाद के जवाहर नगर में रविवार की रात एक दर्दनाक घटना में डेंटल की छात्रा ने अपने कमरे में छत से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता हरियाणा की रहने वाली थी। पीड़िता के पिता राजबीर सिंह के मुताबिक, एमबीबीएस की सीट नहीं मिलने के बाद से ही लड़की डिप्रेशन में थी। पीड़िता हैदराबाद के एक कॉलेज में बीडीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। "उसे एक मनोचिकित्सक के पास भी भेजा गया, हालांकि, कोई सुधार नहीं हुआ।

हमने उससे तीन दिन पहले बात की थी और अच्छी स्थिति में थी।'' लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

बेलारूस ओलंपिक: क्रिस्टीना त्सिमानौस्काया ने घर जाने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -