स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

फिलाडेल्फिया से करीब 80 मील दूर एक खेल केंद्र में रविवार दोपहर एक सामूहिक घटना के बाद हुई लड़ाई में कम से कम छह लोग घायल हो गए। ईस्ट हेम्पफ़ील्ड टाउनशिप के आपातकालीन सेवा समन्वयक डायने ई. गार्बर ने पुष्टि की कि कई लोगों द्वारा "अराजक तरीके से" इमारत छोड़ने की कोशिश करने के बाद कुचले जाने से एक दर्जन से भी कम लोग घायल हुए थे।

ईस्ट हेम्पफील्ड पुलिस ने दोपहर 2:22 बजे एक कॉल का जवाब दिया। परिसर के अंदर एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में कथित गोलियों के लिए। पुलिस ने कहा कि बास्केटबॉल खेलों में से एक के दौरान लड़ाई छिड़ गई, और कई लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। लेकिन किसी भी गवाह ने बंदूक नहीं देखी, और पुलिस के अनुसार कोई भी गोलीबारी का शिकार नहीं हुआ।

गार्बर ने कहा- "फिर से, कोई शूटिंग पीड़ित नहीं केवल चोट लगने की वजह से सैकड़ों लोग सुविधा छोड़ रहे थे। "लोगों ने जल्दी से अन्य लोगों को सहायता प्राप्त करने में मदद की, लोगों ने जल्दी से सुविधा छोड़ दी, इस बिंदु पर समुदाय को कोई चिंता महसूस करने का कोई कारण नहीं है।" ईस्ट हेम्पफील्ड पीडी ने कहा कि छह लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया और कई अन्य लोगों का मौके पर ही इलाज किया गया। चोटें गैर-जीवन के लिए खतरा हैं।

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

बेलारूस ओलंपिक: क्रिस्टीना त्सिमानौस्काया ने घर जाने से किया इनकार

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों और देशद्रोहियों को अब न नौकरी मिलेगी और न पासपोर्ट, आदेश जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -