बदमाशों ने युवती से छीना मोबाइल, फिर युवती ने किया ये काम
बदमाशों ने युवती से छीना मोबाइल, फिर युवती ने किया ये काम
Share:

शालीमार बाग स्थित फोर्टिस  हॉस्पिटल से  गुरूवार शाम ड्यूटी समाप्त कर घर जा रही एक युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन झपट लिया। युवती बदमाशों का पीछा करने लगी जिसके बाद वह बाइक के पीछे लटक गई। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने बाइक की तेजी और भी बढ़ा दी युवती तकरीबन सौ मीटर तक सडक पर घसीटती हुई चली गई। हाथ छूट जाने से युवती गिर गई और बदमाश भाग निकले। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

घटना के उपरांत से युवती बहुत सदमे में हैं। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना शाम 7 बजे की है। युवती फोर्टिस हॉस्पिटल में नर्स असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। कार्य समाप्त करने के बाद वह घर जा रही थी। इसी  बीच बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने उसके हाथ से फोन छीन लिया।

युवती ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक को पीछे से पकड़ा। इसी बीच बदमाश ने बाइक को और भी तेजी से भागना शुरू कर दिया। युवती ने इस बीच बदमाश के जैकेट को पकड़कर लटक गई। बदमाश ने काफी तेज रफ्तार से गलत  दिशा में बाइक भगाई जिससे तकरीबन 100 मीटर घसीटने के उपरांत युवती  सड़क पर गिर गई। लोगों की सहायता से युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया  है। कार्रवाई में पुलिस को मौके से एक CCTV फुटेज मिली है, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

भारत के उत्तरी भाग में जल्द बढ़ेगी ठंड की मार

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

भगवान शिव और माता पार्वती के दर्शन करवाएगी ये ट्रेन.. इंडियन रेलवे ने शुरू की ये सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -